उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहाँ रविवार को दिनभर प्रशासन ने मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, डेयरी और पालीथीन पर मारे छापे, झोलाछाप डॉक्टरो को भी दी चेतावनी

हल्द्वानी न्यूज़ – हल्द्वानी में रविवार को दिनभर प्रशासन छापे मारता रहा। सिटी मजिस्ट्रेट ने पेट्रोल पंप से लेकर झोलाछाप डॉक्टरों और दूध डेरी में छापा मारा तो वही नगर निगम ने पॉलिथीन को लेकर छापेमारी की दिनभर की गई छापेमारी में शहर भर में कई कार्यवाही की गई है।

प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर में संचालित हो रहे झोलाछाप डॉक्टरों के यहां छापेमारी कर कार्यवाही की हैं। बता दें कि सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह की अगवाही में प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बनभूलपुरा क्षेत्र में छापेमारी कर अवैध रूप से संचालित क्लिनिक पर कार्यवाही करते हुए सील करने की कार्यवाही की और झोलाछाप डॉक्टरों को चेतावनी दी कि वह कहीं पर भी दवाइयां नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) उत्तराखंड शासन ने इस विभाग में किये बंपर तबादले, देखे लिस्ट

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने आम जनता से अपील की है कि अपनी जान के साथ खिलवाड़ ना करें तथा सही डॉक्टर से ही अपना इलाज कराए जिससे कि आगे होने वाली किसी भी परेशानी से बचा जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) प्रदेश में आज और कल इन जिलो में भारी बारिश के आसार।

उधर नगर निगम एवं जिला प्रशासन के संयुक्त छापे मारी कार्यवाही में लगभग 2 कुंतल सिंगल used प्लास्टिक एवं उससे बने सामग्री को ज़ब्त किया गया। तथा रुपया 4000/ की चलानी कार्यवाही की गयी। उक्त कार्यवाही गणेश भट्ट SNA Nagar Nigam, अंकित बोरा JE प्राधिकरण एवं टीम द्वारा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) अब इस विभाग में हुए अधिकारियों के ट्रांसफर।