उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी -(बड़ी खबर) हिट एंड रन कानून में हुए बदलाव के चलते चालकों की हड़ताल का असर अब पेट्रोल पंपो में लगी भीड़, प्रशासन बोला आपूर्ति सामान्य

हल्द्वानी न्यूज़ – हिट एंड रन कानून में हुए बदलाव के बाद से लगातार ट्रक हो या बस ड्राइवरों की हड़ताल जारी है। जिसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। हल्द्वानी में भी रोडवेज की बसों के ड्राइवरों की हड़ताल है, जिसके चलते यात्रियों को फजीहत झेलनी पड़ रही है। वही अब हड़ताल का असर पेट्रोल पंपों पर भीड़ देखने को मिल रही है, क्योंकि ड्राइवरों की हड़ताल के चलते बरेली से आने वाले तेल के वाहन यहाँ नहीं पहुँच पाए है।

यह भी पढ़ें 👉  सेंचुरी में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

जिसके चलते कुछ समस्या आ रही है, और लोग लगातार गाड़ियों में तेल भरवाने पेट्रोल पंप तक आ रहे हैं और गाड़ियों के टैंक फुल करवा रहे हैं। वही हल्द्वानी पर्वतीय पेट्रोल पंप संगठन के अध्यक्ष वीरेंद्र चड्ढा ने बताया हल्द्वानी के कुछ पेट्रोल पंपों पर भीड़ अधिक होने के चलते तेल जरूर खत्म हुआ है और बरेली से वाहनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां प्रशासन की अवैध निर्माण पर गरजी जेसीबी, किया ध्वस्तिकरण

तो वही प्रशासन की तरफ से सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह एवं एसडीएम परितोष वर्मा ने बताया की बरेली के डिपो से तेल की गाड़ियां नहीं आई है।

लेकिन तेल की कोई कमी नहीं है, लालकुआं डिपो में पर्याप्त मात्रा में तेल है, जिनकी गाड़ियां देर रात और सुबह शहर के कई पेट्रोल पंप पर पहुंचेगी, किसी भी पंप में तेल की कोई कमी नहीं है। प्रशासन की तरफ से शहर वासियों से अपील की जा रही है, कोई भी अफवाहों पर ध्यान ना दें। पेट्रोल पंपों पर तेल पर्याप्त है। ड्राइवरों की हड़ताल पर उच्च स्तरीय बातचीत हो रही है और जल्द समस्या का हल निकल जाएगा, फिलहाल स्थिति सामान्य है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल - यहाँ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरा मैक्स वाहन, चालक समेत छह की मौत, सात घायल