उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ अस्पताल से डॉक्टरों का सामान चुराने वाले करोड़पति चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का लैपटॉप और अन्य सामान करोड़पति व्यक्ति ने चोरी किया था। पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया। साथ ही चोरी किया गया सामान भी उसके घर से बरामद हो गया है।

मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राहुल सिंह ने 22 अप्रैल को पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि किसी ने इमरजेंसी और मेडिसिन विभाग के डॉक्टर रूम से लैपटॉप, मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर लिया है और साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी उपलब्ध कराई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (शर्मसार) यहाँ चार साल के लड़के के साथ चार लड़कों ने किया दुष्कर्म, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच मेडिकल चौकी के उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार को सौंपी। पुलिस के सीसीटीवी एक्सपर्ट हेड कांस्टेबल इसरार अहमद ने 30 सीसीटीवी की फुटेज की जांच की। एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बुधवार को बहुउद्देशीय भवन में चोरी का खुलासा किया। बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी निवासी अरुण पाठक (34) पुत्र गोप पाठक को पकड़ा। आरोपी और उसके भाई के पास करोड़ों की संपत्ति है। साथ ही परचून की दुकान और जिम भी है। अरुण पाठक नशे का आदी है। नशे की लत पूरा करने के लिए उसने चोरी की। उसके घर से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य विभाग के छापामार दल ने लालकुआं और बिंदुखत्ता के निजी क्लीनिकों में की ताबड़तोड़ छापेमारी, 3 क्लीनिक किए सीज, क्लिनिको के संचालक तीनों झोलाछाप चिकित्सकों का किया चालान

कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि चोरी का आरोपी अरुण पाठक शाम 7:20 बजे बाइक से सुशीला तिवारी पहुंचा। उसने स्टाफ पार्किंग में बाइक खड़ी की। इसके बाद एक घंटा अस्पताल में रैकी की। फिर बाइक को एचएन इंटर कॉलेज के पास खड़ी कर दी। शाम आठ बजे वह वहां से पैदल सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा। इसके बाद डॉक्टरों का सामान चोरी कर बाइक से घर चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(दुःखद) यहाँ बारात से लौट रही गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो गम्भीर

चोरी का किसी को शक न हो इसलिए अरुण पाठक ने पहले डॉक्टर रूम से एप्रेन चोरी किया। उसे पहना और डॉक्टर के रूम में घुसा। वहां से चोरी की और चोरी का समान लेकर एचएन इंटर कॉलेज के पास पहुंचा। यहां उसने अपना एप्रेन उतारकर फेंक दिया।

ये सामान किया चोरी-

टेबलेट, दो मोबाइल फोन, दो पावर बैंक, पांच चार्जर अलग-अलग कंपनियों के, स्मार्ट वॉच, दो पल्स ऑक्सीमीटर, एयर बर्ड।