उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ अपने बेटे से मिलने जा रही मामी पर भांजे ने किया जानलेवा हमला, बचाने आए तीन बेटे हुए जख्मी, पढ़ें पूरा मामला

हल्द्वानी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ बेटे से मिलने जा रही एक महिला पर उसके सगे भांजे ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में मां को बचाने आए महिला के तीन बेटे भी हाथ में चाकू लगने से जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला को बेस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है। तो उधर तीनों बेटों का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) बेरोजगार युवाओं के लिए खबर, UKPSC ने भर्ती कैलेंडर किया जारी।

 

मलिक का बगीचा क्षेत्र में रहने वाले नजाकत अली ने बताया कि उनका बड़ा बेटा फिरासत इंदिरागनर गेट के पास रहता है। तीन बेटे गुजरात में नौकरी करते हैं। गुजरात से तीनों बेटे सोमवार को घर पहुंचे थे। उनका कहना है कि फिरासत 17 मई को हज यात्रा पर जा रहा है।

 

मंगलवार को उनकी पत्नी अमीर जहां गुजरात से आए तीनों बेटों रिफायत, दानिश व मोनिश के साथ बड़े बेटे के घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उनके भांजे ने चाकू से पत्नी के पेट पर वार कर दिया। बेटे मां को बचाने के लिए दौड़े इस पर हमलावर ने उनके हाथों पर भी चाकू मार दिया। जिसमें चारों घायल हो गए और आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहां डेंगू पर लापरवाही के चलते तीन दिन में आठ स्कूल सहित कई व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के हुए चालान

 

नजाकत के अनुसार उनके बेटे की इंदिरानगर में इलेक्ट्रिक शाप है। जिसे उसने अब किराए पर दे दिया है। इसी दुकान के बगल में भांजे की दुकान भी है। उसकी दुकान में ग्राहक कम जाते हैं। इसलिए वह रंजिश रखता है और कई बार दुकान बंद करने की धमकी दे चुका है। एक साल पहले आरोपी ने उनके ऊपर भी लाठी डंडों से हमला किया था। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के दिवंगत प्रसिद्ध लोक गायक प्रहलाद मेहरा पंचतत्व में विलीन