वायरल वीडियो

यहाँ हाथियों के संग सेल्फी लेना युवकों को पड़ा भारी, गजराज ने गुस्से में ऐसे सिखाया सबक, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनमें जंगली जानवर इंसानों पर हमला कर देते हैं। हालांकि ज्यादातर मामलों में जानवर तब हमला करते हैं, जब इंसान या तो उन्हें नुकसान पहुुंचाने की कोशिश करे या उन्हें परेशान करे।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल की एक सड़क पर कुछ युवक हाथियों के झुंड के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं। तभी हाथियों का गुस्सा भड़क जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  हाथियों की स्मार्टनेस, टेम्पो पर चढ़कर खड़े हुए, फिर सूंड से स्टूल उठाकर जो किया, हैरान रह जाएंगे आप, देखे वीडियो

 

कार रोक लेने लगे हाथियों संग सेल्फी:
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ युवकों की बेवकूफी के कारण उन्हें हाथियों संग सेल्फी लेना भारी पड़ गया। युवकों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

हाथियों ने दौड़ाया युवकों को:
वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल की एक सड़क पर हाथियों का एक झुंड नजर आ रहा है। हाथी अपनी मस्ती में चल रहे थे। तभी वहां से कुछ युवक एक कार से गुजरे। हाथियों को देखकर उन्होंने कुछ दूरी पर कार रोक ली। इसके बाद कुछ युवक कार से उतरकर हाथियों संग सेल्फी लेने लगे। उनमें से एक युवक तो हाथी के बिल्कुल पास पहुंच जाता है। इसके बाद हाथियों का झुंड उन युवकों के पीछे पड़ जाता है और उन्हें रोड पर ही दौड़ाने लगता है। गनीमत रही कि कुछ दूर आकर हाथियों का झुंड रुक गया। अगर वो उन युवकों के पास आ जाते तो जान के लाले पड़ सकते थे।

यह भी पढ़ें 👉  इन रीलबाजों ने जिंदगी को मजाक समझ लिया है, रील के लिए जान के साथ खेलती लड़की का Video हुआ वायरल

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स:
वीडियो के कैप्शन में लिखा,’हाथियों के साथ सेल्फी लेने का क्रेज खतरनाक हो सकता है। ये लोग लकी थे कि हाथियों ने उनके रवैये को माफ कर दिया, नहीं तो हाथियों को सबक सिखाने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है।’ इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक ने लिखा कि लोग पागल होते हैं और फिर जंगली जानवरों पर आरोप लगाते हैं कि वो हिंसक हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  वायरल वीडियो- एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा युवक, पहले दूल्हे को दिया गिफ्ट फिर कर दी दूल्हे की जमकर सुताई, देखें वीडियो