उत्तराखण्ड

लालकुआँ – यहां एक बार फिर हुआ सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, तीन लोग गंभीर

लालकुआं न्यूज़ – लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र में रुकने का नाम नहीं ले रहे सड़क हादसे नैनीताल बरेली हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा आज सुबह लगभग सात बजे दो किलोमीटर स्थित लालकुआं पुलिस चेक पोस्ट के समीप हुआ कार हादसा।

बरेली से नैनीताल जा रही कार लालकुआ पुलिस चेक पोस्ट समीप डिवाइडर के टकराई”तीन लोग गम्भीर से घायल”कार में थे पांच लोग सवार”पुलिस ने घायलों 108 की मदद से भेजा अस्पताल।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा के आवास में कांग्रेस नगर अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह का भव्य स्वागत, नगर में निकाली हाथ से हाथ जोड़ो रैली

बरेली से नैनीताल जा रही कार अनियंत्रित होकर लालकुआं पुलिस चेक पोस्ट के समीप डिवाइडर पर लगे विद्युत खंभे से टक्कराते हुऐ पहुंची सड़क के दूसरी और”कर चालक सहित दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल” दो और आई मामूली चोटे”बरेली के बताये जा रहे सभी कार सवार”घायलों का हल्द्वानी के अस्पताल में चल रहा इलाज।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पिता ने अपने 15 वर्षीय बेटे के सिर पर मुर्गे का खून लगाकर चली खूनी चाल, हरिद्वार पुलिस हुई हैरान

लालकुआं क्षेत्र में एक के बाद एक होती दुर्घटनाएं उठा रही हैं स्थानीय प्रशासन पर सवाल”बीते 2 दिन में लालकुआं क्षेत्र के चार युवक गवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - प्रदेशभर में अवैध तरीके से बने धर्मस्थलों को हटाने का अभियान चल रहा है इसी के तहत वन भूमि में बनी अवैध 256 मजारों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की।

लालकुआं क्षेत्र में नासूर बन चुकी है आये दिन होती सड़क दुर्घटनाएं”खुलेआम सड़को पर दौड़ते ओवरलोड़ ओर ओवरहाइट वाहनों पर नही है प्रशासन का ध्यान”हाईवे के दोनों और खड़े ट्रक दे रहे हैं दुर्घटना को दावत”शहर के चौराहों पर तैनात है ट्रैफिक पुलिस।