उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआं- यहाँ गन्ने से लदा ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल

लालकुआं न्यूज़- राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा वीआईपी गेट क्षेत्र में बनाए जा रहे डिवाइडर और सड़क मरम्मत कार्य के चलते तथा क्षेत्र में कोहरा होने से यहां वीआईपी गेट के समीप मोटरसाइकिल और गन्ने से लदी ओवर लोड ट्रैक्टर में हुई भिड़ंत के चलते यहां मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे 108 सेवा द्वारा हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा गया है, युवक के सिर में गंभीर चोट बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ चाचा ने की अपने भतीजे की हत्या, आरोपी गिरफ्तार


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात लगभग 10:00 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग में वीआईपी गेट के समीप गन्ने से लदे ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोग द्वारा अपने वाहन में लेकर कर कोतवाली लालकुंआ लेकर आये। जहां से घयाल युवक को108 सेवा द्वारा हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर- यहाँ बाइक सवार युवकों पर अज्ञात लोगों ने किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला, दोनों युवकों की हालत गंभीर, पुलिस ने अज्ञात लोगों पर किया मुकदमा दर्ज।

वही कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि युवक के सिर में चोट है। जिसे 108 द्वारा हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ महिला कांग्रेस ने महिलाओं को नारी न्याय सम्मान देकर सम्मानित किया