उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ स्कूल वैन से उतर रही पांच साल की बच्ची को कार ने रौंदा, हुई मौत, ऐसे हुआ हादसा

  • स्कूल वैन से उतरकर दौड़ी बच्ची प्रधानाचार्य की कार ने रौंदा, मौत

कालाढूंगी : कोटाबाग में स्कूल वैन से उतरकर सड़क पार कर रही पांच वर्षीय को छात्रा को कार ने रौंद डाला। हादसे में छात्रा की मौत हो गयी। कार आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज कोटाबाग के प्रधानाचार्य की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उच्च शिक्षा मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने कुमाऊं विश्वविद्यालय से संबंधित विभिन्न बिंदुओं की करी समीक्षा बैठक।

गुरुवार को कृष्णा उम्र 5 वर्ष पुत्री अनिल कुमार निवासी दोहनियां कोटाबाग निजी स्कूल चेतना स्कॉलरशिप एकेडमी मायारापमपुर में पढ़ती थी। वह गुरुवार की दोपहर एक बजे वैन से उतरकर सड़क पार खड़ी अपनी मम्मी को देखकर दौड़ पड़ी। इस दौरान बच्ची विपरीत दिशा से आ रहे आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज कोटाबाग के प्रधानाचार्य की कार की चपेट में आ गयी। अगला टायर चढ़ने से बच्ची के नाक, कान व मुंह से खून आने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी युगल ने हाथ को टेप से बांधकर नदी में लगाई छलांग

वही आक्रोशित लोगों ने उनकी कार का अगला शीशा तोड़ दिया। आनन-फानन में प्रधानाचार्य बच्ची को कार से सीएचसी कोटाबाग ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा के पिता मेहनत मजदूरी करते हैं। कृष्णा तीन बच्चों में उनकी सबसे छोटी बेटी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रेन की टक्कर से घायल हुए हाथी की इलाज के दौरान 19 वें दिन हुई दर्दनाक मौत