उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ ओवरटेक कर रही केमू की बस ने पर्यटकों की कार में मारी टक्कर, वही मौके से गुजर रहे कुमाऊं आयुक्त ने बस चालक के खिलाफ की ये कार्यवाही

नैनीताल न्यूज़– भवाली- ज्योलीकोट मार्ग पर ओवरटेक कर रही केमू की बस ने पर्यटकों की कार को टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। इधर वहां से गुजर रहे कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत हादसा होने पर वहीं रुक गए और बस के दस्तावेज जांचे तो बस चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस ही नहीं मिला जिस पर कुमाऊं आयुक्त ने बस को तत्काल सीज करने के निर्देश परिवहन विभाग दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ घर के सामने बाइक खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, चले जमकर लाठी-डंडे, 10 महिलाओं सहित 23 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

जानकारी के अनुसार यूपी के पर्यटक कैंची धाम से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे। पर्यटकों की कार भवाली -ज्योलीकोट मार्ग पर खूपी गांव में पहुंची ही थी कि अल्मोड़ा से आ रही बस ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। बस की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया। बस चालक व कार चालक एक दूसरे की गलती बताते हुए झगड़ने लगे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने अपनी गाड़ी रुकवा कर मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) UKPSC ने एक और भर्ती परीक्षा का जारी किया एडमिट कार्ड

 

इसके बाद उन्होंने बस चालक से वाहन के दस्तावेज व ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने को कहा। जिस पर पता चला कि वाहन चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस ही नहीं है। इसके बाद कुमाऊं आयुक्त ने संभागीय परिवहन विभाग को तुरंत बस सीज करने के निर्देश दे दिए और साथ ही बस संचालक को कार की मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पड़ोस के युवक की हत्या के मामले में तीन भाई व दो बहनों के खिलाफ हुआ दर्ज मुकदमा।