उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ टेंपो चालक बैग लेकर भागा, पकड़ा गया तो दीवार पर पटकने लगा अपना सिर

हल्द्वानी न्यूज़- यात्री का बैग लेकर भागने वाले टेंपो चालक को पुलिस ने पकड़ लिया, मगर उसने हंगामा शुरू कर दिया। टेंपो चालक पुलिस से बचने के लिए कंट्रोल रूम में शीशे की दीवार पर सिर पटकने लगा। हंगामा बढ़ा तो आरोपित को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। वहां भी वह दीवार पर सिर मारने लगा। पुलिस ने किसी तरह उसे कंट्रोल में किया।

 

टकोरा पिथौरागढ़ निवासी नवीन चंद्र जोशी सीआरपीएफ से नायक के पद से सेवानिवृत हुए हैं। उन्होंने बताया कि 14 मई को वह हल्द्वानी में कैंटीन से सामान लेने आए थे। साढ़े छह हजार का सामान लेने के बाद वह टेंपो से हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन तक पहुंचे। यहां उतरते ही टेपो चालक बैग लेकर फरार हो गया था। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। सीसीटीवी कंट्रोल रूम से पुलिस आरोपित की पहचान कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां कलयुगी गुरु ने नाबालिक छात्रा के घर में घुसकर किया गन्दा काम, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

सोमवार को टेंपो को चिह्नित किया और चालक को पूछताछ के लिए बुलाया। सेवानिवृत जवान को भी पिथौरागढ़ से बुलाया गया, जहां जवान ने आरोपित को पहचान लिया। खुद को फंसता देख टेंपो चालक ने पुलिस से बचने के लिए हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) सीएम धामी पहुंचे हल्द्वानी, जाना घायलों व पीड़ितों का हाल और कहा किसी को बख्शा नही जाएगा

 

सीसीटीवी कंट्रोल रूम में हंगामा बढ़ने पर उसे कोतवाली पुलिस के हवाले किया। दीवार पर सिर पटकने पर पुलिस ने उसे फटकार लगाई। इसके बाद आरोपित ने चोरी की बात स्वीकारी। बताया कि वह काठगोदाम क्षेत्र में रहता है और टेंपो चलाता है। मौका मिलते ही यात्रियों का बैग लेकर फरार हो जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री मोदी की पिथौरागढ़ रैली को ऐतिहासिक बनाने में जताया जनता का आभार

 

टेंपो चालक कोतवाली में पहुंचते ही पुलिस से ही स्मैक मांगने लगा। उसका कहना था कि वह स्मैक पीता है। गोलापार से स्मैक खरीदकर लाता है। वही पुलिस ने स्मैक बेचने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है।