उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, बुआ-भतीजे की मौके पर ही हुई मौत, तीन घायल

हल्द्वानी में हुई एक रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे दढ़ियाल टांडा के लोगों की एक कार कालाढूंगी बाजपुर मार्ग में गड़प्पू जंगल के पास पेड़ से टकरा गई। जिस कारण उसमें सवार बुआ व भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक चार वर्षीय मासूम सहित तीन लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में जा रहे वाहन की बाइक सवार युवकों से हुई टक्कर, हादसे में एक युवक का कटा पैर, दूसरा गंभीर

वही घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष भगवान महर कई पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। राहगीरों की मदद से घायलों को कालाढूंगी अस्पताल पहुंचाया। 

जानकारी के अनुसार टांडा बादली मोहल्ला मनिहारन जिला रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी फिरासत अली उम्र 24 वर्ष, जुबेर हिलाल उम्र 35 वर्ष, शाहनाज उम्र 35 वर्ष पत्नी जुल्फिकार, मुसब्बिहा उम्र 36 वर्ष पत्नी हाजी शकीर और एक चार वर्षीय मासूम अपनी कार संख्या यूपी 14 सीएफ 0234 से हल्द्वानी में किसी रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे कि कालाढूंगी से बाजपुर मार्ग में गड़प्पु जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक वायरल वीडियो प्रकरण: उत्तराखंड कांग्रेस के हाथ से निकले द्वाराहाट के विधायक मदन बिष्ट, आलाकमान तक पहुंचा मामला

इस हादसे में मुसब्बिहा और फिरासत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायलों को कालाढूंगी अस्पताल से 108 की मदद से हल्द्वानी रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ उफान में आये सूर्या नाला में गिरी 8 यात्रियों से भरी बोलेरो, थानाध्यक्ष व स्थानीय लोगों ने शीशे तोड़कर बचाई 8 यात्रियों की जान

जानकारी मिलने पर मृतकों की परिजन भी कालाढूंगी अस्पताल पहुंच गए, जिनका रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।