उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- ऋषिकेश में फिर पीएम मोदी आज भरेंगे चुनावी हुंकार, एक जनसभा से 3 लोकसभा सीटों को साधेंगे प्रधानंत्री

  • ऋषिकेश में आज जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी।
  • आइडीपीएल हाकी मैदान में होने वाली जनसभा से तीन संसदीय सीटों को साधेंगे पीएम।

देहरादून न्यूज़- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऋषिकेश के आइडीपीएल स्थित हॉकी मैदान में बुधवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके माध्यम से वह गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल व हरिद्वार संसदीय सीटों को साधेंगे। उधर, भाजपा ने प्रधानमंत्री की जनसभा के दृष्टिगत सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एलबीएस छात्रसंघ चुनाव अपडेट - अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के विजय सामंत जीत की ओर अग्रसर

इस लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की राज्य में यह दूसरी जनसभा है। इससे पहले दो अप्रैल को उन्होंने कुमाऊं मंडल के अंतर्गत रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया था। अब बुधवार को वह गढ़वाल मंडल की तीनों संसदीय सीटों हरिद्वार, गढ़वाल व टिहरी गढ़वाल के केंद्र में स्थित ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार- यहाँ सड़क हादसे में बाइक सवार एक कांवड़िये की मौत, दो घायल।

अपनी जनसभा के माध्यम से वह गढ़वाल व टिहरी गढ़वाल संसदीय सीटों के सुदूरवर्ती क्षेत्र के मतदाताओं को संदेश देंगे तो हरिद्वार सीट के जातीय समीकरण को भी साधेंगे। यही कारण भी है कि भाजपा ने प्रधानमंत्री की सभा के लिए ऋषिकेश को चुना। प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे सभा स्थल पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से पिथौरागढ़-मुनस्यारी-चंपावत के लिए हेली सेवा हुई शुरू, सीएम धामी ने किया वर्चुअल शुभारंभ, जानें शेड्यूल

उधर, भाजपा ने प्रधानमंत्री की जनसभा की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत अन्य पार्टी नेताओं ने बुधवार को सभा स्थल में तैयारियों का जायजा लिया।