वायरल वीडियो

यहाँ चलती ट्रेन के दरवाज़े पर डांस करते हुए रील बना रही थी महिला, वीडियो देख भड़के लोग, बोले- जान की कीमत ही नहीं रही…

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक महिला का खतरनाक स्टंट करते हुए एक नया वीडियो ऑनलाइन धूम मचा रहा है। एक्स अकाउंट @GaurangBhardwa1 द्वारा शेयर की गई क्लिप में एक महिला को चलती ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े होकर खतरनाक तरीके से नाचते हुए दिखाया गया है। सूट पहने हुए, महिला ट्रेन के खुले दरवाज़े के किनारे पर फिल्म ज़माने को दिखाना है के गाने “कांची हे कांची” पर गाने पर डांस कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  पापा की परी दिल्ली मेट्रो में उड़ते हुए, आंटी से भिड़ गई लड़की, ऐसी-ऐसी बातें बोल दीं कि शर्म आ जाए!

 

वायरल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए कहा, “मैं होता तो खुद गिरा देता इसको,” दूसरे ने व्यंग्यात्मक ढंग से सुझाव दिया, “रील बनाने के लिए सरकार को अच्छी सुविधा देनी चाहिए,” या “सरकार को रील बनाने के लिए एक मंच प्रदान करना चाहिए.” कमेंट में चिंता से लेकर आलोचना तक लोगों ने ज़ाहिर की, एक यूजर ने कहा, “गंभीरता से… इतना जोखिम भरा,” जबकि दूसरे ने इस कृत्य को “खतरनाक” करार बताया।

यह भी पढ़ें 👉  ये कैसा फैशन.... यहां उर्फी जावेद से भी चार कदम आगे निकला ये शख्स, देखे वायरल वीडियो

 

 

 

इस वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट कर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं। वीडियो ने इस बात पर बहस छेड़ दी है कि लोग सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं, इस तरह के लापरवाह व्यवहार के खतरों और लोगों और सार्वजनिक सुरक्षा दोनों के लिए संभावित परिणामों पर प्रकाश डाला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  इंडिया सच में बिगनर्स के लिए नहीं है, वीडियो देखकर तो उड़ जाएंगे आपके होश, देखे वीडियो