उत्तराखण्डकुमाऊं,

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने राजमार्ग संख्या 109 के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

लालकुआं न्यूज़- केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 के निर्माण के दौरान ग्रामीणों के समक्ष आ रही विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रोजेक्ट हैड विकास मित्तल से बात की और समस्याओं के निस्तारण के साथ ही जल्द से जल्द राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 के निर्माण कार्य पूरा करने के लिए कहा। जिस पर प्रोजेक्ट हेड ने अप्रैल माह तक हाईवे का निर्माण कार्य पूरा किए जाने का आश्वस्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां इस दिन लगेगा रोजगार मेला, मिलेंगी नौकरियां ही नौकरियां

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बताया कि लगातार राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 के निर्माण कार्य के दौरान ग्रामीणों द्वारा विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया है, जिसको लेकर उनके द्वारा एनएचआई के प्रोजेक्ट हेड विकास मित्तल से दूरभाष पर वार्ताकर ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण के साथ ही जल्द से जल्द राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए कहा। साथ ही निर्माण कार्य के दौरान सेफ्टी मेजर में कमी और धूल उड़ने की शिकायतो को लेकर भी त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दिल्ली से रामनगर वोट देने आई बुर्जुग महिला की वोट डालने के बाद हुई मौत

भट्ट ने कहा कि एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर विकास मित्तल ने आश्वस्त किया कि अप्रैल माह तक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 109 पूर्ण रूप से बनकर तैयार हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में शुरू हुई झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, इन जिलों में तेज बारिश की संभावना