उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ दारू गटकी और 19 किमी तक दौड़ाता रहा चालक टैक्सी को

  • दारू पीकर 19 किमी तक दौड़ाता रहा टैक्सी, नशेड़ी टैक्सी चालक ने तीन यात्रियों की जान को खतरे में डाला

अल्मोड़ा न्यूज़- नशेड़ी टैक्सी चालक ने तीन यात्रियों की जान खतरे में डाल दी। शराब पीकर वह टैक्सी दौड़ाता रहा। यात्री रोकने की गुहार लगाते रहे। करीब 19 किमी बाद पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का विस्तार, 36 पदाधिकारीयों की दूसरी लिस्ट जारी, जाने किसे क्या मिली जिम्मेदारी।

घटना सोमवार देर शाम की है। नशे में धुत गिरीश चंद्र, निवासी गुरकुना, गरुड़ाबांज अपनी टैक्सी से तीन यात्रियों को लेकर दन्या के लिए रवाना हुआ था। बारिश के बीच चालक के नशे में होने से यात्री डर गए। उन्होंने गाड़ी धीरे चलाने का निवेदन भी किया लेकिन वह नहीं माना।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ उफनाते नाले में फंसी नवजात और मां सहित कई जिंदगी, पुलिस और राहगीरों ने रेस्क्यू कर सभी को निकाला सकुशल बाहर

करीब 18 किमी दूर बाड़ेछीना के पास पुलिस ने रूटीन की चेकिंग के लिए टैक्सी को रोका लेकिन चालक ने गति और तेज कर दी। शक होने पर पुलिस ने उसका पीछा किया। करीब एक किमी दूर उसे रोकने में सफलता मिल गई। जांच करने पर चालक नशे में मिला। टैक्सी के रुकने पर यात्रियों बाहर निकल आए। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- लोकसभा चुनाव के रण में अपने छोड़ रहे कांग्रेस का साथ, बागियों की वजह से बढ़ गई कांग्रेस पार्टी की चिंता, इन कांग्रेसियों छोड़ा हाथ का साथ

निरस्त होगा डीएल

नशे में वाहन चलाना गिरीश चंद्र को महंगा पड़ गया है। गिरफ्तारी के बाद उसका वाहन सीज हो गया है। थानाध्यक्ष धौलछीना सुशील कुमार ने कहा कि डीएल निरस्त करने की कार्रवाई भी की जा रही है।