उत्तराखण्डक्राइमगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ युवक की हत्या कर शव दूधली के जंगल में फेंका, सिर-चेहरे पर मिले गहरे चोटों के निशान, पुलिस जांच में जुटी

देहरादून के दूधली में दोस्तों संग जंगल में पार्टी करने गए युवक का लहूलुहान शव जंगल में पड़ा मिला। शव दूधली पुलिस चौकी से करीब 150 मीटर भीतर जंगल में मिला। पुलिस ने हत्या के एंगल पर जांच शुरू कर दी।

एसओ क्लेमनटॉउन दीपक दीपक धारीवाल ने बताया कि सोमवार सुबह दूधली के जंगल में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। वही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक की पहचान अमित कुमार उम्र 33 वर्ष निवासी दूधली के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  सरकारी अस्पताल में घुसा गुलदार, मरीजों व स्टाफ की बाल-बाल बची जान, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

शव देखा तो सर और चेहरे पर गहरे घाव थे। पूछताछ में पता लगा कि अमित बढ़ई का काम करता था। पुलिस को पता लगा कि रविवार रात वह अपने तीन अन्य दोस्तों संग जंगल में शराब पीने गया था। तीनों युवकों से पुलिस ने पूछताछ की।

पता चला कि अमित के परिवार में उसकी बहन के अलावा कोई नहीं है। कुछ समय पहले उसकी बहन की भी शादी हो चुकी है। अमित रविवार शाम के वक्त घर से निकला था। जब सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो पड़ोसियों और अन्य परिजनों ने उसकी तलाश की। उन्हें शव दूधली के जंगल में मिल गया। परिजन शव को लेकर घर आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार और सड़क पर पलट गई, पैदल जा रही दो युवती उसकी चपेट में आकर हुई घायल

परिजन आशंका जता रहे थे कि अमित पर किसी जंगली जानवर ने हमला किया है। लेकिन, पुलिस ने चेहरे के घाव को देखा तो यह जंगली जानवरों का हमला नहीं लग रहा था। इस पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अमित के शव का पोस्टमार्टम तो हो गया है जिसमें किसी भारी हथियार से वार करने की बात कही जा रही है। हालांकि, पुलिस को अधिकृत रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। एसओ क्लेमेंटटाउन दीपक धारीवाल ने बताया कि अमित की बहन दीपा ने हत्या के संबंध में तहरीर दी है। इसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- जल्द ही कर्मचारियों के लिए दीवाली बोनस और डीए की घोषणा कर सकती है धामी सरकार

पुलिस अमित के मोबाइल कॉल डिटेल निकलवा रही है। इससे पता चलेगा कि कौन-कौन हाल में उसके संपर्क में आए हैं। पुलिस कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।