उत्तराखण्डउधम सिंह नगर

उत्तराखंड- यहाँ कोचिंग जा रही छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने किया जानलेवा हमला

काशीपुर न्यूज़- यहाँ कोतवाली के कटोराताल पुलिस चौकी क्षेत्र में सोमवार की शाम घर से कोचिंग जा रही बीएससी की छात्रा पर बाइक सवार दो युवकों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके सिर और शरीर पर काफी चोट आई है।

लहूलुहाल छात्रा को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जिसके बाद स्वजन ने उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामले में हिंदू संगठन ने गैर समुदाय के युवकों पर आरोप लगाते हुए कोतवाली को घेराव किया। कोतवाल के जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ शारदा नदी में नहाते समय डूबा 12 साल का बच्चा, बच्चे की हुई मौत परिजनों में मचा कोहराम।

कटोराताल पुलिस चौकी स्थित मोहल्ला खालसा निवासी 17 वर्षीय पूजा पुत्री खूब सिंह राधेहरि डिग्री कालेज में बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा है। पूजा अपनी छोटी बहन और सहेली के साथ सोमवार शाम बाद नागनाथ मंदिर स्थित गुरुद्वारे के पास कोचिंग के लिए पैदल जा रही थी। इसी दौरान पक्काकोट स्थित बिजली घर के पास बाइक सवार दो युवकों ने छात्रा पूजा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  संस्कृति की अद्भुत झलक है हल्दूचौड़ का कौतिक मेला सात दिवसीय उत्तरायणी मेले की तैयारियाँ जोरों पर- मेलाध्यक्ष दिनेश पाण्डेय

दबंग युवकों ने उसके सिर और शरीर में लगातार कई वार किए। जिससे छात्रा जमीन पर गिर पड़ी। चीख पुकार की आवाज सुनकर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित होते ही बाइक सवार आरोपित फरार हो गए। स्थानीय लोग घायल छात्रा को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी हालात गंभीर देखते हुए मुरादाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ कार की टक्कर से मेडिकल छात्र की मौत, छात्रा गंभीर रूप से घायल

उधर घटना के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता एवं हिंदू संगठन के दर्जन भर लोग कोतवाली पहुंच गए और आरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। कोतवाल प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। मामले में कोतवाल ने कि मामले की जांच की जा रही है।