उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहां बारात से लौट रहा वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा, 4 की मौत

पिथौरागढ़ में एक वाहन के खाई में लुढ़कने से चार लोगों की मौत हो गई। घटना के वक्त वे एक शादी से लौट रहे थे। शवों को एसडीआरएफ कर्मियों ने निकाला है। बताया जा रहा है कि वाहन 200 मीटर गहरी खाई में गिरा।

जिला मुख्यालय से लगभग 25 किमी दूर चमाली मार्ग पर तड़के करीब तीन बजे छोलिया नृत्य कलाकारों को ले जा रहा वाहन खाई में गिर गया। इसमे दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर घायल हो गए। सभी डुंगरीरावल गांव के हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ – (खुशखबरी) हल्दूचौड़ में बने 30 बेड के अस्पताल के लिए हुई डॉक्टर व स्टाफ की तैनाती, देखे आदेश

जानकारी के अनुसार छोलिया नर्तकों का एक दल बारात में शामिल होने के बाद रविवार देर रात्रि अपने गांव को लौट रहा था। चमाली के निकट अंडारी में चालक के नियंत्रण खोने से वाहन गहरी खाई में गिर गया। सुबह करीब साढ़े पांच बजे दुर्घटना की सूचना जिला मुख्यालय को मिली।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और खरगे सहित ये 10 अहम चेहरे देवभूमि उत्तराखंड में करेंगे कोंग्रेस का प्रचार

सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व टीम और 108 एंबुलेंंस मौके को रवाना हुई । जहां से घायलों को खाई से निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ लाया जा रहा है।। वही संंयुक्त मजिस्ट्रेट आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। जिला अस्पताल के चिकित्सक डा. आशु अवस्थी ने बताया कि सभी घायल गंभीर हालत में हैंं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ नकाबपोश बदमाशों ने सेवानिवृत्त शिक्षक के घर पर छह राउंड की फायरिंग, मचा हड़कंप

मृतको के नाम-

  1. पवन कुमार 37 वर्ष पुत्र जगत राम
  2. अंगद कुमार 30 वर्ष पुत्र जगत राम
  3. कैलाश राम 42 वर्ष पुत्र शोबन राम
  4. अजय कुमार 31 वर्ष पुत्र होशियार राम

घायलों के नाम-

  1. जगदीश प्रसाद 40 वर्ष पुत्र दीवानी राम
  2. प्रियांशु 18 वर्ष पुत्र सुरेंद्र लाल
  3. राजेंद्र राम 36 वर्ष पुत्र नारायण
  4. हिमांशु 19 वर्ष पुत्र सुरेंद्र लाल