उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी – यहाँ प्रशासन द्वारा किए जा रहे सड़क चौड़ीकरण को लेकर व्यापारियों ने विरोध किया तेज, प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी में प्रशासन द्वारा किए जा रहे सड़क चौड़ीकरण को लेकर व्यापारियों ने अब विरोध तेज कर दिया है। प्रभावित हो रहे व्यापारियों ने आज अपनी दुकानों को बंद कर विरोध प्रदर्शन किया व्यापारियों ने मुख्य बाजार से नगर निगम तक जुलूस निकालकर जमकर नारेबाजी की और सड़क चौड़ीकरण के नाम पर प्रशासन द्वारा बेवजह व्यापारियों का उत्पीड़न कर दुकान तोड़ने का आरोप लगाया, व्यापारियों का कहना है कि उनका विरोध प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा और कल मशाल जुलूस निकालकर एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) केदारनाथ में दुखद हादसा, हेलीकॉप्टर की चपेट में आने से वित्त नियंत्रक की मौत।

यही नहीं व्यापारियों ने उनकी दुकानें तोड़ने पर प्रशासन को आत्महत्या की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि मंगल पड़ाव से लेकर रोडवेज स्टेशन तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है जिसकी जद में सड़क के दोनों तरफ 12 मीटर तक कई सरकारी भवन और व्यापारियों की दुकानें आ रही है। सरकारी संपत्ति और भवनाओं को जिला प्रशासन ने तोड़ते हुए सड़क चौड़ीकरण का कार्य शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दुचौड डिग्री कॉलेज के छात्र संघ सचिव ने उप सचिव पर कैची से हमले का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज

वही जबकि दूसरी तरफ सड़क चौड़ीकरण की जद में आ रहे व्यापारियों को उनकी दुकानों को तोड़ने के लिए नोटिस दिया गया है इसके बाद से ही व्यापारी बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं विधायक सुमित हृदयेश ने भी व्यापारियों से मिलकर उन्हें अपना समर्थन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहाँ अपनी ही पार्टी के पूर्व विधायक को लेकर बीजेपी में नाराजगी, जाने वजह