उत्तराखण्डकुमाऊं,

बिन्दुखत्ता- यहाँ गौला के जंगल में आईटीबीपी के जवान का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव, मचा हड़कंप

लालकुआँ न्यूज़– लालकुआँ के निकटवर्ती क्षेत्र बिन्दुखत्ता में गौला के जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता हुआ आईटीबीपी के जवान का शव मिलने से जहां क्षेत्र में हड़कंप मच गया, वहीं आईटीबीपी परिसर में अफरा- तफरी मची हुई है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर को गौला रेंज के वन कर्मियों ने बिन्दुखत्ता में स्थित हिरण बाबा मंदिर के पीछे गौला के जंगल में एक पेड़ की टहनी से लटकता हुआ एक युवक का शव देखा तो तत्काल घटना की सूचना लालकुआं कोतवाली पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  एसपी सिटी क्राइम जगदीश चंद्र का सख्त निर्देश होली पर अगर मचाया हुड़दंग तो खैर नहीं

 

इसके बाद मौके पर पहुंचे लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी एवं अन्य पुलिस कर्मियों ने मृतक के संबंध में आसपास पूछताछ शुरू कर दी, तथा शव को नीचे उतारा। वही पूछताछ के दौरान मृतक की पहचान चंदन कुमार पुत्र किशन राम उम्र 26 वर्ष मूल निवासी गणाई गंगोली पिथौरागढ़ का है। जो कि आईटीबीपी में जवान के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- अब कोचिंग सेंटरों पर राज्य सरकार कसने जा रही है शिकंजा, ऐसा करना होगा अनिवार्य, वरना समेटना होगा अपना 'बोरिया-बिस्‍तर

 

पुलिस ने आईटीबीपी की बटालियन को इस घटना की सूचना दे दी है, समाचार लिखे जाने तक आईटीबीपी के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे थे। जबकि कोतवाली पुलिस द्वारा घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- मतदाता जागरूकता रथ को सिटी मजिस्ट्रेट और तहसीलदार ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना