उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहां सड़क पर काल बनकर आया आवारा सांड, बुझ गया घर का इकलौता चिराग, परिजनों में मचा कोहराम

हल्द्वानी में लावारिस जानवर के कारण एक बार फिर सड़क हादसा हो गया। इसमें हैड़ागज्जर निवासी एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने घर का इकलौता चिराग था। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी कुंदन सिंह बिष्ट उर्फ कमल उम्र 31 वर्ष पुत्र चंदन सिंह सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार शाम वह अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहा था। जैसे ही कुंदन बेलबाबा के पास पहुंचा तो एक सांड दौड़ता हुआ सड़क पर आ गया। प्रत्यदर्शियों के अनुसार इस कारण बाइक और सांड की टक्कर हो गई। इससे बाइक सड़क पर रगड़ गई। कुंदन के हाथ-पैर सहित शरीर के कई अंगों में चोट लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड परिवहन निगम के इस तारीख से बसों के थम जाएंगे पहिये, पढ़ लें ये खबर

 

बाइक गिरने के दौरान कुंदन होश में था। राहगीरों की मदद से उसने अपने परिवार के सदस्यों को जानकारी दी। उधर राहगीरों ने कुंदन को सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया। यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता में उत्तरायणी की धूम कल से होगा 4 दिवसीय मेला

 

बता दें कि, कुंदन की दो साल पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी एक गाड़ी के शोरूम में काम करती है। उसका छह महीने का बेटा है। परिवार में उसके पिता, माता हैं। तीन बहनों की पहले ही शादी हो चुकी है। चंदन बिष्ट डिबेर से सेवानिवृत्त हुए थे। उन्होंने हैड़ागज्जर में मकान बनाया था और वे यही परिवार के साथ रहते हैं। इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ विधायक अनुपमा रावत ने हरिद्वार- रुड़की विकास प्राधिकरण के दफ्तर में किया हंगामा, लगाया एक कर्मचारी पर अभद्रता करने का आरोप।