उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- 8 फरवरी से फरार एक वांटेड सहित चार उपद्रवियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी मीणा ने की प्रेसवार्ता, दी अहम जानकारी

हल्द्वानी न्यूज़– 8 फरवरी को बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई हिंसा के बाद से फरार एक वांटेड सहित चार उपद्रवियों को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बनभूलपुरा हिंसा मामले में 78 उपद्रवियों को गिरफ्तार चुकी है। वहीं मामले के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद की तलाश अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- दंगों में सार्वजनिक और निजी संपत्ति को होने वाले नुकसान पर धामी सरकार का होगा सख्त एक्शन, वसूली के लिए बनेगा सख्त कानून

बहुउद्देश्यीय भवन स्थित सभागार में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने प्रेसवार्ता कर बताया कि बनभूलपुरा हिंसा मामले में फरार वांटेड अयाज अहमद पुत्र हाफिज शकील को गिरफ्तार कर लिया है। अयाज के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(अच्छी खबर) स्वास्थ्य मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने सुशीला तिवारी अस्पताल में MRI मशीन किया लोकार्पण।

वही पुलिस ने बनभूलपुरा थाने में आगजनी और क्षेत्र में हिंसा भड़काने के आरोपी वार्ड 31 निवासी मोहम्मद समीर पुत्र चांद, वार्ड 32 निवासी जावेद कुरैशी और नगर निगम की ओर से हिंसा में दर्ज कराए गए मामले में मोहम्मदी चौक निवासी मोहम्मद फिरोज पुत्र अहमद रजा को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ मेले से लौट रहा पिकअप वाहन सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटा, एक महिला की मौत, छह घायल।

एसएसपी मीणा ने बताया कि वांटेड अब्दुल मालिक और अब्दुल मोईद के खिलाफ दबिश की कार्रवाई जारी है। जल्द ही दोनों पिता- पुत्र को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।