उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- अब स्टंट और मॉडिफाइड साइलेंसर पर होगी कार्यवाही, एसएसपी ने दिये ये निर्देश..

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी कोतवाली सभागार में शनिवार को एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने क्राइम बैठक ली। इसमें रात्रि गश्त बढ़ाने, स्टंट करने वाले बाइकर्स और मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। लंबित मामलों के विवेचनाधिकारियों को भी फटकारते हुए जल्द जांच पूरी कर आरोप पत्र दाखिल करने के निर्देश दिए। मीटिंग के बाद एसएसपी ने ट्रैफिक वालंटियरों को भी सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ चलते रोपवे की अचानक टूटी बैरिंग, हवा में लटकी 13 जिंदगियां, एक घंटे तक अटकी रही सांसें, ऐसे बची जान।

एसएसपी ने गंभीर मामलों की निगरानी करने का जिम्मा एसपी सिटी और संबंधित सीओ को सौंपा है। कहा कि अगली क्राइम बैठक में इन सभी की प्रगति रिपोर्ट संबंधित अधिकारी से ली जाएगी। एसएसपी ने आगामी लोक सभा चुनाव के चलते संवेदनशील इलाकों में पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- इन पदों की भर्ती में पाई गई गड़बड़ी, तीन जिलों में रद हो सकती है 150 से ज्यादा भर्तियां, पढ़े पूरी खबर

उन्होंने नशामुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत स्कूल-कॉलेजों में जागरूकता कार्यक्रम और साइबर क्राइम के मामलों में प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस दौरान एसपी सिटी हरबंस सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी रहे।

यह भी पढ़ें 👉  पर्यावरण एवं रोजगार को लेकर विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने की सर्वदलीय बैठक