उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- (गजब) यहाँ सोशल मीडिया से तीन बच्चों की मां को 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, पति को छोड़ छात्र के घर पहुंची महिला, जाने फिर क्या हुआ

हल्द्वानी न्यूज़– कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है प्यार नहीं जाती देखा है ना धर्म देखा है ना उम्र की कोई सीमा होती है. ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आया है जहां एक तीन बच्चों की मां को 20 साल के छात्र से सोशल मीडिया से प्यार हुआ और अपने पति को छोड़कर उत्तर प्रदेश छात्र के घर पहुंच उससे शादी की जिद्द पर अड़ गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-18 दिसंबर से बदलेगा मौसम, पहाड़ से लेकर मैदान तक सताएगी कड़ाके की ठंड

बताया जा रहा है कि महिला सोशल मीडिया (Social Media) पर शुरू हुए प्रेम-प्रसंग के कारण अपने बच्चों और पति को छोड़कर को घर से चली गई थी पति ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला की लोकेशन यूपी के आजमगढ़ में मिली। दो दिन पहले पुलिस आजमगढ़ पहुंची वहां महिला बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र के घर पर रह रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- हरेला पर्व से पूर्व आंचल ने दी बड़ी सौगात आंचल दुग्ध एंव दुग्ध उत्पाद विक्रय दरो में की भारी कमी।

वही पुलिस ने महिला से बातचीत की तो पता चला महिला और छात्र की दोस्ती सोशल मीडिया से हुई और प्रेम-प्रसंग में बदल गई। पुलिस महिला को समझाकर हल्द्वानी लाई और यहां उसकी काउंसलिंग कराई गई। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के बाद महिला को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(दुःखद) यहाँ साईकिल से जा रहे छात्र को स्कूल की बस ने कुचला, हुई मौत, दीपावली पर घर में कोहराम

महिला को जब पुलिस पकड़ कर हल्द्वानी कोतवाली लाई तो महिला भी अपनी जिद्द पर अड़ी रही आखिरकार किसी तरह महिला को मना कर उसके परिजनों को हवाले किया है।