Uncategorizedअंतरराष्ट्रीयवायरल वीडियो

यहाँ बाइक सवार कुछ युवकों को स्टंट करना पड़ा भारी, फिर हुआ पुलिस का एक्शन, देखे वीडियो

दिल्ली में स्टंट करना बाइक सवार कुछ युवकों को भारी पड़ गया। मामला राजधानी के बाबा खड़क सिंह मार्ग का है, जहां देर रात कुछ युवक बाइक से स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नाइट पेट्रोलिंग टीम वहां पहुंच गई। पुलिस को आता देख आरोपी युवकों ने बाइक लेकर भागने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान एक बाइक अचानक ही स्लिप कर गई, जिससे स्टंट कर रहे युवक गिर गए।

यह भी पढ़ें 👉  गर्मी की मार- हरियाणा-पंजाब समेत इन 14 राज्यों में लू से राहत के आसार नहीं; 47 डिग्री तक पहुंच सकता है पारा

 

वही गनीमत ये रही कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। इसी बीच पुलिस ने दौड़कर आरोपियों को पकड़ लिया।

 

 

दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी दी है। साथ ही घटना का वीडियो भी जारी किया गया है। पुलिस ने बताया कि रात में पेट्रोलिंग स्टाफ बाबा खड़क सिंह मार्ग पर पहुंचा था। इसी दौरान उन्होंने देखा कुछ युवकों का ग्रुप बाइक पर बीच सड़क स्टंट कर रहा। तुरंत ही पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने उन युवकों को रोकना चाहा। हालांकि, आरोपी बाइक लेकर भागने लगे। इसी बीच एक बाइक डिसबैलेंस होकर पलट गई। जिसमें बैठे युवक सड़क पर गिर गए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज़- आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

 

पुलिस ने बताया कि तुरंत ही पेट्रोलिंग टीम ने उन युवकों को उठाया। अच्छा ये रहा कि बाइक से गिरने वाले युवकों को ज्यादा चोट नहीं आई। तुरंत ही पुलिस ने सभी 7 बाइक को जब्त कर लिया। इसके साथ ही इसमें सवार युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़ में क्रिकेटर आर्यन जुयाल ने आर जे क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन किया