Uncategorizedवायरल वीडियो

इंडिया सच में बिगनर्स के लिए नहीं है, वीडियो देखकर तो उड़ जाएंगे आपके होश, देखे वीडियो

इंस्टाग्राम हो या फिर या फेसबुक हो या फिर ट्विटर हैंडल हो, आज के समय में अधिकतर लोग इन प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव है। हर कोई दिन में कुछ समय निकालकर तो इन प्लेटफॉर्म पर सर्फिंग करता ही हैं। आप भी उन लोगों में से एक हो सकते हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अब आप जब भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाते होंगे तो आपको इनफॉर्मेशन के साथ ही साथ वायरल वीडियो भी नजर आते होंगे।

 

यह भी पढ़ें 👉  लड़कियां पढ़ाई में और लड़के मोबाइल में व्यस्त, लड़कों को इंटरनेट और नशे की लत कर रही बर्बाद।

कुछ वीडियो में लोग डांस करते हुए नजर आएंगे तो किसी वीडियो में लोग सीट के लिए मेट्रो में लड़ते दिख जाएंगे। आपने अब तक ऐसे कई वीडियो देखे होंगे मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे।

 

 

आप जब भी किसी हाईवे या फिर नेशनल हाईवे से गुजरते हैं तो आपने देखा होगा कि वहां बोर्ड लगे होते हैं। इन बोर्ड्स पर अलग-अलग जगहों की दूरी बताई जाती है ताकि लोगों की मदद हो सके। इस वायरल वीडियो में भी ऐसी ही एक बोर्ड दिखा जो लोगों को अलग-अलग जगहों की दूरी बताने के लिए लगा हुआ है। मगर उस बोर्ड के ऊपर जो दिखता है, उसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में नजर आता है कि उसी बोर्ड के ऊपर तीन लोग आराम से बैठे हुए हैं। वहीं नीचे भी कोई शक्स नजर नहीं आ रहा है जो उनकी टीम का हो या फिर मदद के लिए खड़ा हो। इसी कारण यह वीडियो लोगों को ज्यादा हैरान कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- सीएम धामी ने रक्षा बंधन से पहले महिला समूहों को 'मुख्यमंत्री सशक्त बहना उत्सव योजना' का दिया तोहफा।

 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 87 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- तगड़ी कैंपिंग है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा- मेरा पास 8x है कोई AWM देना जरा। वहीं कई यूजर्स ने हैरान होने वाली इमोजी को शेयर किया है।

यह भी पढ़ें 👉  नेशनल न्यूज़: यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बस में लगी आग , 25 लोगों की दर्दनाक मौत।