उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ नदी में गिरी कार, हादसे में कार सवार दंपति घायल

नैनीताल न्यूज़- भवाली-अल्मोडा़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार शाम 4.30 बजे अल्मोड़ा से हल्द्वानी की तरफ जा रही कार सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में कोसी नदी में जा गिरी। हादसे में कार सवार दंपती घायल हो गए। वही चालक बाल-बाल बच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(दुखद खबर) यहां युवक को पहाड़ी में सेल्फी लेना पड़ा भारी, पहाड़ी से गिर कर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में कोहराम

 

सूचना पर मौके पर पहुंचे खैरना चौकी प्रभारी धमेंद्र कुमार ने घायलों को अपनी निजी कार से सीएचसी गरमपानी पहुंचाया। हादसे में श्रद्धेय सिंह उम्र 28 वर्ष पुत्र केदार सिंह बिष्ट और उनकी पत्नी सोनल बिष्ट निवासी मुनस्यारी पिथौरागढ़ गंभीर घायल हो गए। कार चालक खीमानंद भट्ट निवासी हल्द्वानी को चोट नहीं आई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- डीएम के निर्देश पर अब प्राधिकरण की संयुक्त टीम ने व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के सर्वे किया शुरू, नक्शे से लेकर पार्किंग तक होगा सर्वे, कार्यवाही भी तय

 

घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर अल्मोड़ा रेफर किया गया। डॉ. अनिल गंगवार ने बताया कि दोनों के सिर पर गंभीर चोटें हैं और महिला की नाक में भी चोट है। इधर, बेतालघाट के शहीद बलवंत सिंह मोटर मार्ग पर बाइक की टक्कर से खष्टी देवी उम्र 40 वर्ष पत्नी महेंद्र सिंह निवासी रतौड़ा घायल हो गईं। महिला के पैर और हाथ में चोट आने से उन्हें सीएचसी गरमपानी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- प्रदेश के 52 हजार दूध उत्पादकों के लिए खुशखबरी