उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ परिवहन विभाग की ताबड़तोड़ कार्यवाही, 4 प्राईवेट बसो सहित 75 वाहनों के चालान, एक बस सीज

  • 4 प्राईवेट बसो सहित परिवहन विभाग द्वारा 75 वाहनों के चालान एवं 01 बस सीज

नैनीताल न्यूज़ – परिवहन विभाग द्वारा यातायात नियमों के उल्लंघन में संचालित कुल 75 के वाहनों के चालान किये गये तथा 01 प्राईवेट बस को सीज किया गया। परिवहन विभाग के इन्टरसेप्टर वाहन एवं टास्कफोर्स को यात्रा सीजन के दृष्टिगत लगातार प्रवर्तन कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(दुःखद) यहां खेलते हुए डंपर की चपेट में आने से 6 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत।

 

जिसके क्रम में आज दिनांक 22.05.2024 को विभिन्न प्रकार के वाहनों के अलग-अलग अभियोगों में चालान किये गये हैं, जिनमें 4 प्राईवेट बसों को भी चालान किया गया है। तीव्र गति से दौड़ रहे 20 ओवरस्पीड वाहनों के चालान करने के साथ-साथ उनके लाईसेन्स के विरूद्ध भी कार्यवाही की संस्तुति की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहाँ IAS गौरव कुमार को बीजेपी विधायक महेश जीना ने बोले अपशब्द, गाली-गलौज के भी लगे आरोप, देखिए वीडियो

 

जनपद चम्पावत के गुरुद्वारा श्री रीठा साहिब में दिनांक 23.05.2024 को लगने वाले जोड़ मेले के दृष्टिगत एआरटीओ प्रवर्तन श्रीमती रश्मि भट्ट द्वारा हल्द्वानी-खनस्यू-पतलोट-मिडार रीठा साहिब मार्ग में प्रवर्तन कार्यवाही करते हुये ओवरलोड, बिना फिटनेस एवं बिना टैक्स में 12 वाहनों के चालान किये गये। सभी प्रवर्तन दलों को नियम विरुद्ध संचालित प्राईवेट बसों पर लगातार कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बनभूलपुरा हिंसा के 2 वांटेड सहित 10 और गिरफ्तार, दो जरिकेन में नौ लीटर पेट्रोल मिला