उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी बनभूलपुरा में हुए बवाल के बाद रेलवे प्रशासन ने हल्द्वानी काठगोदाम को जाने वाली सभी ट्रेनों को लालकुआं में रोका, यात्रियों के लिए की यह व्यवस्था

लालकुआं न्यूज़– बनभूलपुरा हल्द्वानी में हुए बवाल के चलते रेलवे प्रशासन द्वारा काठगोदाम तक आवागमन करने वाली तमाम रेलगाड़िया को लालकुआं रेलवे स्टेशन में ही रोक दिया। जिसके चलते लालकुआं शहर में यात्रियों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। जिसके चलते हल्द्वानी एवं काठगोदाम को जाने के लिए लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रभावित 14 परिवारों को सहायता राशि के चैक किए वितरित।

वही जबकि रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों को काठगोदाम तक छोड़ने के लिए रोडवेज की बसों की व्यवस्था की गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल को देखते हुए रेल प्रशासन द्वारा नुकसान की संभावनाओं को देखते हुए काठगोदाम तक आवागमन करने वाली तमाम रेलगाड़िया को लालकुआं रेलवे स्टेशन में ही रोक दिया। रेल विभाग द्वारा यात्रियों को ले जाने के लिए रोडवेज की बसों का इंतजाम किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ महिला की एक शिकायत पर एक्शन में आये कुमाऊं कमिश्नर, अब दौड़ लगा रहे नगर निगम के कर्मचारी

परंतु यात्रियों की संख्या अत्यधिक होने के चलते भारी संख्या में यात्री हल्द्वानी और काठगोदाम जाने के लिए शहर में इधर-उधर भटकते देखे गए, इस दौरान देहरादून एक्सप्रेस देहरादून जनशताब्दी दिल्ली से आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस समेत कई रेल गाड़ियों को लालकुआं रेलवे स्टेशन में ही रोक दिया गया, इस दौरान दूरस्थ क्षेत्रों को जाने वाले यात्रियों की भारी फजीहत देखने को मिली। इधर प्रशासन द्वारा लाल कुआं क्षेत्र में भी धारा 144 लागू कर दी गई है, जिसका ध्वनि विस्तारक यंत्रों से प्रचार प्रसार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- उधम सिंह नगर जिले में 11 बजे तक इतने प्रतिशत हुआ मतदान, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या ने परिवार सहित डाला वोट