Uncategorizedवायरल वीडियो

यहाँ पालतू कुत्ते के साथ टहलने निकले शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, देखे वीडियो

हैदराबाद में वॉक पर निकले एक शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, रहमतनगर की सड़क पर विवाद के बाद शख्स पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला किया। उन लोगों ने साइबेरियन हस्की नस्ल के कुत्ते को भी लाठी से पीटा। वही बीच-बचाव के लिए आए परिवार के सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई। दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में होगा विराट हनुमान जन्मोत्सव, 1600 कृष्ण भक्तों द्वारा 16 करोड़ हरि नाम समर्पित किए जाएंगे प्रभु हनुमान को

 

 

रिपोर्टों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पिछले बुधवार को मधु और उसके रिश्तेदार अपने पालतू कुत्ते के साथ बाहर गए थे। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, धनुंजय और उनके परिवार का दावा है कि कुत्ते ने उन पर हमला किया। इससे विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद हाथापाई होने लगी और फिर डंडे-लाठियां बरसने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हरियाणा के INLD के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या, साथी की भी मौत, कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

 

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे CCTV फुटेज में कुछ लोगों को कुत्ते और उसके मालिक पर डंडे से हमला करते देखा जा सकता है। इस दौरान एक महिला दोनों को बचाने की कोशिश करती है, लेकिन हमलावर उसकी भी पिटाई कर देते हैं। इस दौरान परिवार के बाकी लोग भी आ जाते हैं और मारपीट को रोकने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  IPL 2023: IPL के 16वें सीज़न का पहला मैच 31 मार्च को होगा

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता घर भागने लगता है, लेकिन एक हमलावर उसे देख लेता है और उसे डंडे से पीटने लगता है। पिटाई से कुत्ता बदहवास होकर गिर पड़ता है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, पिटाई से कुत्ते और उसके मालिक को गंभीर चोटें आई हैं। कुत्ते को जानवरों के क्लिनिक में रखा गया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।