उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्दूचौड़ निवासी युवक की अज्ञात लोगों द्वारा सिर में चोट मारने से हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

लालकुआं न्यूज़- मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक की सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वही परिजनों की ओर से मंडी पुलिस चौकी में अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। बताया जा रहा है कि गोरापड़ाव के पास अज्ञात लोगों ने युवक के सिर पर गंभीर वार किया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में अनुपस्थित हो रहे लगातार परीक्षार्थी, अब फिर बड़ी संख्या

 

नारायणपुरम हल्दूचौड़ निवासी संजय पांडे उम्र 28 वर्ष मोटाहल्दू में एक कंपनी में काम करता था। परिजनों के अनुसार 7 मई को वह ड्यूटी के बाद घर नहीं आया। पता चला कि वह अपने दोस्त के साथ गोरापड़ाव गया था। वहां अज्ञात लोगों ने संजय पांडे के सिर पर हथियार से हमला कर दिया। मारपीट में उसके दोस्त को गंभीर चोटें आई। इस दौरान दोस्त वहां से भाग गया। जब लोगों को संजय सड़क पर गिरा दिखाई दिया तो 108 एंबुलेंस की मदद से उसे सुशीला तिवारी अस्पताल अज्ञात में भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- एक बार फिर बड़े गैस सिलेंडरों के दाम, वही पेट्रोल व डीजल में हुई मामूली गिरावट

 

दूसरे दिन उसके दोस्त ने संजय के परिजनों को पूरी घटना बताई। सात मई से संजय का एसटीएच में इलाज चल रहा था। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की ओर से अज्ञात हमलावर के खिलाफ मंडी पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। संजय पांडे के घर में मां, और दो साल की बच्ची है। उसकी मृत्यु के बाद आज उसकी पत्नी भी लंबे समय बाद उसके घर में पहुंची है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआँ- बिंदुखत्ता में नमो युवा चौपाल का हुआ आयोजन