उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- (बड़ी खबर) यहाँ पुलिस ने 26 लाख की नकदी की बरामद, जांच में जुटी पुलिस टीम

उत्तरकाशी न्यूज़- लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, निर्बाध व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने के लिये उत्तरकाशी पुलिस लगातार कार्य कर रही है, पुलिस टीम द्वारा नाकों व बैरियरों के साथ-साथ संदिग्ध स्थानों पर भी लगातार निगरानी व चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चुनाव के नोडल अधिकारी सीओ उत्तरकाशी प्रशान्त कुमार व क्षेत्राधिकारी बडकोट सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के पर्यवेक्षण में FST नौगांव, आबकारी व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम द्वारा सूचना के आधार पर ग्राम गढ थाना पुरोला उत्तरकाशी निवासी बलवीर सिंह पुत्र रामबहादुर से 26,55,690 ₹ की नकदी बरामद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ घर से निकला स्कूटी सवार युवक अस्पताल में मिला मृत, पिता ने जताई हत्या की आशंका

जिसके बारे में पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति द्वारा संतोषजनक जवाब न देने पर उक्त धनराशि को जब्त कर अग्रिम कार्रवाई हेतु आयकर विभाग के सुपुर्द किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला से भेंट कर गढ़वाल और कुमाऊं के लिए दो रेफ्रिजरेटड वाहन का किया अनुरोध

व्यक्ति द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में धनराशि कहां से अर्जित की गयी है तथा किस उद्देश्य के लिए नकदी को घर में रखा गया था। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  राशन कार्ड अपडेट- अपात्र लोग ब‍िना सोचे आज ही सरेंडर कर दें राशन कार्ड, नहीं क‍िया तो हो जाएगी द‍िक्‍कत