उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ दिल्ली से रामनगर वोट देने आई बुर्जुग महिला की वोट डालने के बाद हुई मौत

  • मोहल्ला इंद्रा कालोनी निवासी 75 वर्षीय पारु देवी शुक्रवार सुबह पहुंची थी रामनगर
  • प्रथम दृष्टया वृद्धा की मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका जताई जा रही है

रामनगर न्यूज़- यहाँ एक बुजुर्ग महिला ने दिल्ली से रामनगर आकर वोट दिया और उसके बाद प्राण त्याग दिए। बुजुर्ग महिला की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। प्रथम दृष्टया वृद्धा की मौत हार्ट अटैक से होने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क पर नाच रहे बारातियों को रौंदा, एक की मौत, 31 घायल

रामनगर के मोहल्ला इंद्रा कालोनी निवासी पारु देवी 75 पत्नी स्व. किशोरी लाल कुकरेती दिल्ली में अपने बेटे बेटियों के साथ रहती है। पारु देवी के सतीश, अनुसूया पुत्र व पितांबरी व ममता देवी बेटियां हैं।

पारु पांच महीने से दिल्ली में थी। 19 अप्रैल को मतदान था, इसलिए वृद्धा ने अपने बेटियों से रामनगर अपने घर जाकर वोट देने की इच्छा जताई। वोट देने के लिए अपने बच्चों से जिद करने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  पढ़ें अपना आज दैनिक राशिफल, क्या कहते है आपके सितारे

मां की इच्छा को समझते हुए बच्चों ने भी रामनगर लाने पर हामी भरी। पारु देवी के रिश्तेदार नरेंद्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी बेटी के साथ रामनगर अपने घर पहुंची। घर छोड़ने के बाद बेटी कुछ ही देर में वापस दिल्ली चली गई।

घर में अकेले होने व चलने में अक्षम होने पर वृद्धा ने अपने परीचितों से मतदान केंद्र तक ले जाने व वापस घर छोड़ने को कहा। करीब डेढ़ बजे उन्होंने लखनपुर बूथ में अपना वोट दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- हैदराबाद के सलमान खान ने हल्द्वानी के हिंसा वाले क्षेत्र में घूम घूमकर बांटे पैसे, उपद्रवियों के लिए की फंडिंग, पुलिस ने मांगे दस्तावेज

शाम पांच बजे करीब वह घर में चिल्लाने लगी तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे। इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया। रिश्तेदारों ने बताया कि प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मृत्यु होने की आशंका है।