उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ बकरियों के लिए पत्ते काटने गये ग्रामीण पर हाथी ने किया हमला, क्षत-विक्षत हालत में मिला ग्रामीण का शव

तराई पूर्वी वन प्रभाग के किलपुरा रेंज के जंगलों में बकरियों के लिए पत्ते काटने गए एक ग्रामीण को हाथी ने मार डाला। इस घटना से आसपास के गावों में दहशत का माहौल है।

नौगवांनाथ निवासी मदन राम (50) पुत्र गौरीराम शुक्रवार दोपहर के समय बकरियों के लिए पत्ते काटने को किलपुरा के जंगल में गए थे। देर शाम उनके घर न लौटने पर उनकी पत्नी जीवंती देवी, छोटे भाई पचौरिया निवासी नरेश राम, ग्राम प्रधान मदन सिंह और गांव के लोगों ने उनकी आसपास के गावों में जंगल में खोजबीन की, लेकिन पता कुछ नहीं चला। सुबह करीब आठ बजे गांव से करीब 300 मीटर दूर जंगल में मदनराम का शव मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ हुआ  दर्दनाक सड़क हादसा, वाहन चालक छह घंटे ट्राले के नीचे दबा रहा, हुई मौत

वन क्षेत्राधिकारी मनोज पांडेय ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। शव के पास हंसिया भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि मदनराम को हाथी ने पटककर अथवा कुचलकर मारा है। मृतक अपने पीछे पत्नी, बेटा और बेटी को छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कुमाऊँ में भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात, चोरगलिया के शेर नाले में खिलौने की तरह बही पर्यटकों की कार, देखे वीडियो।

इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने और गांव के लोगों को हाथियों से सुरक्षा की मांग की है। एसडीओ संचिता वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) यहां विवाह समारोह में पसरा सनाटा, सात फेरे लेने के दौरान दूल्हे की मौत, खुशियां बदली मातम में