उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखण्ड- यहां जीजा ने साली के मोबाइल पर भेजा I LOVE U का मैसेज, पत्नी ने देखा मैसेज तो हुआ पति के साथ खूब विवाद, जाने फिर क्या हुआ….

उत्तराखंड – साली को मोबाइल फोन पर आई लव यू का मैसेज भेजना व्यक्ति को भारी पड़ गया और उसकी पत्नी ने घर में बवाल कर दिया और पूरा मामला कोतवाली तक पहुंच गया। व्यक्ति ने अपनी साली को मोबाइल फोन पर आई लव यू का मैसेज भेजा, जब उसकी पत्नी ने यह मैसेज देखा तो पति और पत्नी के बीच खूब विवाद हुआ। पत्नी ने पति पर दहेज का आरोप लगाकर कोतवाली पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। पूरा मामला हरिद्वार जनपद के रुड़की कोतवाली क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ हाईकोर्ट ने वक्फ बोर्ड के वसूली आदेश पर लगाई रोक, रिकॉर्ड तलब का निर्देश, लालकुआं दुग्ध संघ को मिली बड़ी राहत

जहां पर एक व्यक्ति की 22 साल पहले शादी हुई थी और उनका 20 साल का बेटा भी है। पति-पत्नी के बीच कुछ विवाद भी चल रहा था, बेटे ने अपने पिता से पढ़ाई के लिए लैपटॉप मांगा तो पिता ने पत्नी को लैपटॉप खरीदने के लिए मायके से पैसे लाने की बात कही, जिस पर पत्नी ने मायके से रुपए लाकर अपने बेटे को लैपटॉप दिला दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ यात्रियों की बस की खिड़की तोड़ अंदर घुसा बोल्डर, एक की मौत, कई घायल।

इसी बीच पत्नी की शादीशुदा बहन ने बताया कि जीजा रात में उसे आई लव यू लिखकर मैसेज भेजता है। जिसको वह मानने को तैयार नहीं थी, लेकिन जीजा ने कई बार साली को मनाने का प्रयास किया। ऐसे में घर टूटने के कगार पर था और पत्नी ने कोतवाली पहुंचकर अपने पति के खिलाफ दहेज मांगने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को जैसे तैसे करके शांत करवाया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिन्दुखत्ता- एसकेएम स्कूल के वार्षिकोत्सव का आयोजन