उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहां प्रसाद ना खरीदने पर दुकानदारों में श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट,श्रद्धालुओं के कपड़े भी फाड़े, दुकानदारों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

  • मनसा देवी मंदिर परिसर में हुई घटना

हरिद्वार न्यूज़- चारधाम यात्रा में आये श्रद्धालुओं के साथ मनसा देवी मंदिर परिसर में कुछ दुकानदारों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि दुकानदारों ने पहले तो जबरन प्रसाद खरीदने का दबाव बनाया। मना करने पर दुकानदारों ने मिलकर पिटाई की और कपड़े तक फाड़ दिए गए। पुलिस ने दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- आज फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इस सात जिलों में आंधी के साथ ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट

 

पुलिस के मुताबिक, राहुल चौकरने निवासी रतिन सीटी सेक्टर (ए) बैतूल मध्य प्रदेश में शासकीय सेवा में कार्यरत हैं। वे अपने भाई व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा पर आए हैं।

 

मनसा देवी मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे तो परिसर में 10-12 दुकानदारों ने उन्हें घेर लिया और जबरन प्रसाद खरीदने का दबाव बनाया। मना करने पर दुकानदारों ने मिलकर राहुल चौकरने और उनके भाई को बुरी तरह पीटा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में 3 लोगो की मौत, 1 गंभीर, पढ़े पूरी खबर

 

पीड़ित श्रद्धालु ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मारपीट के दौरान उनके सिर में चोट आई है। कपड़े फट गए और मोबाइल भी टूट गया। आरोप लगाया कि दुकानदारों ने मिलकर दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर) हल्द्वानी कबाड़ का काम करने वाला निकला स्मैक तस्कर, लाखो की स्मैक के साथ गिफ्तार

 

शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।