उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ शादी समारहो से लौट रहे युवकों की बाइक दीवार से टकराई, दोनो युवकों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रुड़की न्यूज़- रुड़की में एक बाइक दीवार से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

झबरेड़ा के मोहल्ला हरिजनान निवासी दो युवक शनिवार की रात मोहल्ले में ही एक शादी समारोह में गए थे। इसके बाद वह अपने एक दोस्त को बाइक पर बैठाकर कस्बे के पास ही गन्ना कोल्हू पर छोड़ने गए थे। दोस्त को छोड़ने के बाद दोनों घर वापस आ रहे थे। इस बीच उनकी बाइक संत रविदास मंदिर के पास बने यात्री प्रतीक्षालय की दीवार से जा टकराई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि दोनों युवक पास में ही नाली में गिर गए। हादसा होता देख राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को नाली से निकाला। साथ ही अस्पताल लेकर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  सिलक्यारा रेस्क्यू बिग अपडेट- एंडोस्कोपिक फ्लेक्सी कैमरे के जरिए मजदूरों से हुआ संपर्क, श्रमिकों के चेहरे पर दिखी खुशी, सामने पहली तस्वीर, पढ़िए

जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वही एसओ अंकुर शर्मा ने बताया कि मृतकों की पहचान संजीव उम्र 22 वर्ष और गुड्डू उम्र 21 वर्ष निवासी मोहल्ला हरिजनान के रूप में हुई है। दोनों युवक मजदूरी करते थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड – यहाँ सगाई और गोद भराई की रस्म निभाने के बाद नगदी व जेवरात लेकर आलीशान होटल से दुल्हन परिवार सहित रातों-रात हुई रफूचक्कर

बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। उधर, दोनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, रुड़की सिविल अस्पताल में बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीण मौजूद रहे।