उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ गंगा स्‍नान के लिए हरिद्वार पहुंचे थे यात्री, रेस्‍टोरेंट के मालिक ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, एक के सिर पर मारी रॉड, रेस्टोरेंट संचालक व उसके कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • उत्तरी हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र में खाने के आर्डर को लेकर हुई घटना
  • रेस्टोरेंट संचालक व उसके कर्मचारियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

चारधाम यात्रा के दौरान यात्रियों से बदसुलूकी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब ताजा घटनाक्रम में सप्तऋषि चौकी क्षेत्र के देव गंगा फैमिली रेस्टोरेंट में खाने के आर्डर को लेकर हुए विवाद में गाजियाबाद के दो यात्रियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया।

 

सरिये से एक यात्री के सिर पर हमला कर उसे लहुलूहान कर दिया। इससे यात्री को 14 टांके लगाने पड़े। पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक व उसके कर्मचारियों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (दुखद) यहां ट्रक की चपटे में आने से महिला की दर्दनाक मौत, 50 मीटर तक घसीटते ले गया ट्रक, परिजनों में मचा कोहराम

 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात गाजियाबाद के गुरु नानकपुरा मोदी नगर निवासी हितेश कुमार दोस्त अंकित के साथ गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे। वे सप्तऋषि चौकी क्षेत्र के होटल वेदांतम में ठहरे थे। शुक्रवार देर रात होटल से निकलकर देव गंगा फैमिली रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे।

 

रेस्टोरेंट में खाने के आर्डर को लेकर रेस्टोरेंट स्वामी दीपक गुप्ता से उनका विवाद हो गया। आरोप है कि रेस्टोरेंट स्वामी ने होटल कर्मचारी नितेश, सचिन समेत अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर सरिया, लाठी-डंडे लेकर उन पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ग्रेट मदर टेरेसा स्कूल के प्रबंधक गणेश चंद की पुत्री दीपिका चंद ने 94% अंक पाकर किया क्षेत्र का नाम रोशन

 

आरोप है कि रेस्टोरेंट स्वामी ने जान से मारने की बात कहते हुए सरिये से उसके सिर पर वार किया। यही नहीं उसके दोस्त पर भी हमला किया। सिर पर चोट लगने से लहुलूहान होने पर भी वह उसे पीटते रहे जैसे-तैसे उसने और उसके दोस्त ने मौके से भागकर जान बचाई, लेकिन आरोपित काफी दूरी तक सरिया, लाठी-डंडे लेकर उनके पीछे तक दौड़े। आरोप है कि उन्हें जान से मार देने की नीयत से हमला किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर, जाने बाकी राशि का हाल, पढ़ें दैनिक राशिफल

 

दोनों युवकों ने जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया, जहां एक युवक हितेश के सिर में गहरा घाव होने के चलते उसे 14 टांके लगाए गए हैं। इलाज के बाद शहर कोतवाली पहुंचे युवकों ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।