उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ गंगा में डूबा हरियाणा का युवक, अपने छह दोस्तों के साथ आया था घूमने

  • एसडीआरएफ तथा पुलिस की टीम कर रही है युवक की तलाश
  • हरियाणा से छह दोस्त लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घूमने के लिए आए

ऋषिकेश न्यूज़– यहाँ दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया एक युवक रामझूला नाव घाट के समीप गंगा में डूब गया। एसडीआरएफ तथा पुलिस की टीम युवक की तलाश में जुटी है। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि हरियाणा से छह दोस्त शुक्रवार को लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घूमने के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग - इन पुलिस अधिकारियों को पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्यपाल मैडम से किया जाएगा सम्मानित

 

रात को ही वह रामझूला पुलिस के नावघाट के समीप नहाने के लिए चले गए। इस दौरान अचानक नरेश पुत्र बलदेव सिंह उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम करौंदा कला थाना नरवाना जिला जींद हरियाणा का पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ स्कूल वैन से उतर रही पांच साल की बच्ची को कार ने रौंदा, हुई मौत, ऐसे हुआ हादसा

 

अंधेरा होने के कारण उसके साथी भी उसकी कुछ मदद नहीं कर पाए और युवक गंगा की लहरों में ओझल हो गया। सूचना पाकर लक्ष्मणझूला पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, अंधेरा होने के कारण पुलिस सर्चिंग अभियान नहीं चल पाई। शनिवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ रोपवे की ट्रॉली में फंसे पांच लोग, एक हुआ बेहोश, मची अफरा- तफरी, पढ़े पूरी खबर...

 

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने बताया कि जिस स्थान पर यह हादसा हुआ, वहां गंगा की गहराई अत्याधिक है, इसलिए सर्चिंग के लिए डीप डाइविंग टीम की मदद ली जा रही है। वहीं दूसरी टीम घटना स्थल से बैराज तक सर्चिंग कर रही है। उन्होंने बताया कि गंगा में डूबे युवक के स्वजन भी यहां पहुंच चुके हैं।