उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ दिल्ली से घूमने आया युवक नहाने के दौरान गंगा में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस व एसडीआरएफ की टीम

उत्तराखंड के ऋषिकेश में पर्यटकों के गंगा में बहने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। आज बुधवार को भी थाना मुनि की रेती क्षेत्र के निम बीच स्थित पांडव पत्थर के पास दिल्ली का एक युवक गंगा में बह गया। वही सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका।

यह भी पढ़ें 👉  तीनपानी से आइटीबीपी तक बनने वाले 13 किलोमीटर लंबे बाईपास निर्माण का विधायक के नेतृत्व में वन विभाग और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने किया संयुक्त सर्वेक्षण।

 

जानकारी के अनुसार, घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। कनिष्क राणा उम्र 21 निवासी विजय विहार, फेस 2 रोहिणी नई दिल्ली, ऋषिकेश घूमने आया था। दोपहर को वह निम बीच पर गया और गंगा में नहाने लगा। इस दौरान गहराई का अनुमान न होने के कारण व गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ युवक की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने इस विभाग में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों को भरने के दिए निर्देश।

 

बता दें कि हाल ही में ऋषिकेश में स्वर्गाश्रम क्षेत्र के मस्तराम घाट पर रविवार को नहाने के दौरान युवती समेत दो पर्यटक गंगा में बह गए थे। उनका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें 👉  श्री रामलीला कमेटी के रोहित बिष्ट अध्यक्ष बने।

 

अप्रैल में डूबे सात लोग

6 अप्रैल – 1
9 अप्रैल-  1
12 अप्रैल-1
16 अप्रैल- 1
19 अप्रैल- 1
28 अप्रैल- 2