उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ दस रुपये किराये को लेकर ई रिक्शा चालक और सवारी में हुआ विवाद, चल गई तलवार

सितारगंज न्यूज़-: यहाँ 10 रुपये किराये को लेकर ई रिक्शा चालक व सवारी में विवाद हो गया। एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक पर तलवार से हमला कर दिया। जिसमें युवक घायल हो गया। वहीं पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल परीक्षण करवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

नगर वार्ड संख्या 11 निवासी प्रमोद दास पुत्र रामकुमार ने बताया कि शनिवार सुबह उनके पिता रामकुमार ई रिक्शा से सवारी लेकर सितारगंज मुख्य चौराहे तक आए। इसके बाद सवारी ने उन्हें अन्य किसी स्थान पर छोड़ने को कहा। जिस पर चालक रामकुमार ने उक्त स्थान तक जाने के लिए 10 रुपये अतिरिक्त किराया लगने की बात कही। इस पर सवारी नाराज होकर चालक के साथ मारपीट पर उतारू हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ जिस विभाग में 30 साल तक नौकरी की और अब रिटायर्ड होकर उस विभाग की सरकारी योजनाएं अपनी बेटी के शादी कार्ड में छपवा दी, कार्ड हुआ वायरल

 

सवारी पक्ष की ओर से अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर उनके पिता के साथ मारपीट की।जैसे ही प्रमोद बीच बचाव कर पिता को उक्त लोगों से बचाने की कोशिश की तो हमलावरों में से उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया। जिसमें प्रमोद के शरीर में चोंटें लगी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ किरायेदार ने नहीं खाली की दुकान तो मालिक ने कर ली आत्‍महत्‍या, जाने पूरा मामला

 

पुलिस ने घायल प्रमोद को सरकारी अस्पताल ले जाकर उसका मेडिकल प्रशिक्षण करवाया। सितारगंज कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि मामले को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर अब तक प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दुकान में फटा गैस सिलेंडर, लाखों का सामान जलकर हुआ राख