उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ सड़क किनारे गड्ढे में अनियंत्रित होकर गिरा ट्रैक्टर, हादसे में किसान की मौत, परिवार में मचा कोहराम

खटीमा न्यूज़- खटीमा में गन्ने के खेतों की तरफ जा रहे एक ट्रैक्टर के सड़क किनारे गड्ढे में गिरने से सवार किसान की मौत हो गई। किसान की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पति की मौत की सूचना पाकर पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने के लिए दिनभर घर में लोगों का तांता लगा रहा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – यहाँ ट्रक यूनियन की हड़ताल से सप्लाई ठप, हजारों ट्रकों के थमे पहिए, कारोबार पर पड़ेगा व्यापक असर

गांगी निवासी उमेश कुमार उम्र 37 वर्ष शनिवार सुबह करीब 10 बजे ट्रैक्टर में सवार होकर ऐंचताबिही मार्ग स्थित अपने गन्ने के खेतों की ओर जा रहे थे। परिजनों ने बताया कि रास्ते में अचानक उनके ट्रैक्टर के आगे कोई जानवर आ गया था। जानवर को बचाने के दौरान उनका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में गिर गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अफरा-तफरी के बीच अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) 11 जून को कराई गई बीएससी नर्सिंग प्रवेश परीक्षा हुई रद्द, इस दिन होगी दोबारा, पड़े पूरी खबर।

किसान की मौत की सूचना पाकर पहुंचे विधायक भुवन कापड़ी ने सांत्वना दी। उमेश अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चों को रोता छोड़ गया। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार- यहाँ अनियंत्रित होकर पर्यटकों की कार खोह नदी में गिरी, एक की मौत, दो लापता।