वायरल वीडियो

यहाँ लड़की को देखते ही भागने लगा मगरमच्छ, लड़की ने दौड़ते हुए पानी में लगाई छलांग, फिर रस्सी से बांधा मुंह, यूं घसीटकर लाई बाहर, वीडियो

आप किस तरह के बड़े या खतरनाक जानवर का सामना कर सकते हैं? दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो खतरनाक जानवर को पालतू बना कर रखते हैं। वहीं लोग इस तरह के जानवरों के पास जाने से भी पहले दस बार सोचते हैं। इस सूची में शेर का नाम तो बहुत आता है, पर कई लोग ऐसे भी हैं जो मगरमच्छ से ऐसे निपटते हैं जैसे उनके लिए कोई खेल हो, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक युवती पानी में मगरमच्छों के बीच कूदती है और एक मगरमच्छ को काबू में कर पकड़ कर किनारे पर खींच कर ले आती है। लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आया है।

यह भी पढ़ें 👉  इंडिया सच में बिगनर्स के लिए नहीं है, वीडियो देखकर तो उड़ जाएंगे आपके होश, देखे वीडियो

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में पहले एक युवती किसी नदी या तालाब के किनारे एक चेन हाथ में लिए तेजी से एक मगरमच्छ का पीछ कर दौड़ते हुए दिखाई देती है और फिर एक जगह दो-तीन मगरमच्छ पानी में घुस रहे होते हैं, वहां वह उनके ऊपर छलांग लगा देती है। इसके बाद दलदली उथले पानी में वह मगरमच्छ को काबू करने की कोशिश करने लगती है।

यह भी पढ़ें 👉  इन रीलबाजों ने जिंदगी को मजाक समझ लिया है, रील के लिए जान के साथ खेलती लड़की का Video हुआ वायरल

 

जल्दी ही मगरमच्छ उसके काबू में आ जाता है, वहीं पास के दो मगरमच्छ बिलकुल भी हिलते हुए नहीं दिखते हैं। लेकिन जब एक मगरमच्छ लड़की के काबू में आ जाता है तो वह उसे पानी में ही घसीटते हुए दूसरे किनारे ले जाती है, जैसे लोग कुत्ते को चेन से पकड़ कर काबू में रखते हैं।

 

 

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर naturehd22 अकाउंट से इस साल के शुरू में शेयर किया गया था। इसे अब तक 7.1 मिलियन यानी 71 लाख लोगों ने देखा है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। लोगों ने इस पर कई तरह के कमेंट भी किए हैं। अधिकांश लोगों ने युवती की बहादुरी की तरीफ की है। एक यूजर ने लिखा है, “इस महिला से ना उलझना” वहीं कुछ लोगों वीडियो पर सवाल भी उठाए हैं। एक ने पूछा है। “दूसरे मगरमच्छ इतने शांत कैसे बैठे हैं?”

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ शख्स ने बीच सड़क में 'ले गई दिल मेरा मनचली' पर किया ऐसा डांस, कि हंसते-हंसते भर आई लोगों की आंखें, वीडियो