वायरल वीडियो

यहाँ नदी किनारे बहती लाश देखकर उठाने पहुंची पुलिस, हाथ लगाते ही पुलिस के उड़ गए होश, देखे वायरल वीडियो

इन दिनों भारत के कुछ राज्यों में भयंकर गर्मी पड़ रही है। गर्मी ने लोगों का बुरा हाल किया हुआ है। लोग गर्मी से बचने के लिए बहुत से अलग-अलग तरीके आजमा रहे हैं। ज्यादातर लोग एसी, कूलर का इस्तेमाल कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग वाटरपार्क में कुछ समय बिता रहे है. ताकि गर्मी से राहत मिल सके।

 

लेकिन कई जगहों पर वाटरपार्क या स्विमिंगिंग पूल जैसी चीजें नहीं होती वहां होती है। नदियां, सोशल मीडिया पर इन दिनों भीषण गर्मी के दौरान नदी से एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आई है। जहां नदी में तैरती एक लाश दिखी है. पुलिस जिसे देखकर हैरान रह गई। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  दूल्हे को ऊपर बैठाकर घोड़े ने किया ऐसा जोरदार डांस, सामने नाच रहे शख्स के साथ की ऐसी जुगलबंदी, दंग रह गए देखने वाले बाराती, देखे वीडियो

 

वायरल हो रहे वीडियो में नदी का एक किनारा दिखाई जे रहा है। किनारे पर लाश जैसा कुछ तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसे देखकर लोग काफी हैरान है। तभी वहां पुलिस को बुलाया जाता है. इसके बाद जब पुलिस नदी किनारे जाकर चेक करती है. तो मामला उल्टा ही नजर आता है। दरअसल नदी किनारे तैरती लाश कोई लाश नहीं बल्कि जीता जागत शख्स था।

 

पुलिस किनारे जाकर जैसे ही उस शख्स को लाश समझ के खींचने लगे तो पुलिस का दिमाग घूम गया. पुलिस जिस लाश समझ रही थी। वह उठकर बैठ गया, इसके बाद जब नदीं में लेटे शख्स ने इस बात का खुलासा किया कि वह क्यों इस तरह पानी में तैर रहा था। तो उसने बताया गर्मी से बचने के लिए वह ऐसा कर रहा था। हकीकत जान पुलिस कर्मी भी हैरान दंग रह गए। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ये कैसी गुंडई ! कागज मांगने पर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर को चलती गाड़ी से घसीटा, वायरल हुआ वीडियो

 

 

वायरल हो रहे वीडियो को माइक्रो ब्लागिंग प्लेटफार्म एक्स पर @AAnamika_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है। लोगों के इस पर काफी कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘पुलिस जिंदा को मुर्दा और मुर्दा को जिंदा करने में लगी रहती है.’ एक और यूजर ने कमेंट किया ‘स्नान भी नही करने दे रहें हैं.’ एक और यूजर ने कमेंट किया ‘शांति से डूबने भी नहीं देते.’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘कैसे कैसे लोग रहते हैं यहां.’।

यह भी पढ़ें 👉  हाथियों की स्मार्टनेस, टेम्पो पर चढ़कर खड़े हुए, फिर सूंड से स्टूल उठाकर जो किया, हैरान रह जाएंगे आप, देखे वीडियो