उत्तराखण्डगढ़वाल,

मौत की रील- यहाँ ट्रैक पर रील बना रही थी छात्रा, अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बंट गया शरीर

रुड़की न्यूज़– यहाँ बुधवार रात रहीमपुर फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय एक छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं उसके साथ मौजूद दो अन्य छात्र बाल-बाल बच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

 

गंगनहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक बुग्गावाला थाना क्षेत्र के हरिपुर टोंगिया निवासी वैशाली कोर (कालेज आफ इंजीनियरिंग रुड़की) की छात्रा थी। वैशाली पनियाला रोड स्थित शिवपुरम कालोनी निवासी मामा नरेश के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी– यहाँ बहन के घर आये युवक का शव नदी किनारे पेड़ से लटका मिला

 

बुधवार रात करीब 8 बजे वह कालेज के एक छात्र और छात्रा के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर रील बना रही थी। इसी दौरान वैशाली ट्रेन की चपेट में आ गई, जबकि उसके साथ मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बच गए। हादसे में वैशाली की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- आचार संहिता लागू होने से पहले शुरू हो सकती है फोर्थ क्लास के 2364 पदों की भर्ती प्रक्रिया, जल्द हो सकता है एजेंसी का चयन

 

पुलिस ने हादसे की जानकारी वैशाली के स्वजन को दी। इसके बाद आनन-फानन छात्रा के स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय हादसा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ नशे में धुत पत्नी संग की मारपीट, कमरे के बाहर कुंडी लगाकर बच्चों को लेकर पति हुआ फरार, कमरा खुला तो आ रही थी दुर्गध