उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- (बड़ी खबर) लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए मनीष खंडूड़ी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिलाई सदस्यता

देहरादून। एक दिन पहले कांग्रेस से त्यागपत्र देने वाले वरिष्ठ नेता मनीष खंडूड़ी ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा महानगर कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां बैराज में मिले 2 महिलाओं के शव, एक शव की हुई पहचान, दूसरे शव की जांच में जुटी पुलिस

मनीष खंडूड़ी, पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूड़ी के पुत्र हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे। तब उन्होंने कांग्रेस के टिकट के पर गढ़वाल संसदीय सीट से चुनाव भी लड़ा था। इस बार भी वह कांग्रेस टिकट के दावेदार माने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ ग्लेशियर खिसकने से बर्फ में 40 फीट नीचे दबा मिला कमलजीत कौर का शव, शव देखकर बिलख पड़े परिजन, पढ़े पूरी खबर।

इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट में मनीष खंडूड़ी ने कहा कि वह स्वेच्छा से त्यागपत्र दे रहे हैं। उन्होंने लिखा कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से त्यागपत्र दे रहा हूं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उन्होंने मनीष से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन हो नहीं पाया। उन्होंने कहा कि मनीष के पार्टी से जाने के पीछे कोई व्यक्तिगत या पारिवारिक दबाव हो सकता है। वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा था कि जब भी कोई बड़ा नेता पार्टी से जाता है तो झटका लगना स्वाभाविक है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी और इन्वेस्ट के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले नाइजीरियन मूल का आरोपी गिरफ्तार