उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- फिर चोरी की कोशिश, पकड़ी गई लड़की, थाने बुलाने पर मां-बाप ने भी मुंह फेरा, जानें पूरा मामला

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में चोरी करने में असफल रही युवती ने बृहस्पतिवार को फिर चोरी की कोशिश की। इस बार युवती तिकोनिया में महिला का बैग छीनकर भाग गई। इस दौरान लोगों ने युवती को पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। मुखानी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

 

पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे एक महिला तिकोनिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा गई थी। कुछ देर बाद वह बैंक से बाहर निकली तो पहले से घात लगाए युवती ने महिला से पर्स छीन लिया और भाग खड़ी हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कभी भी ढह सकता है हल्द्वानी-देहरादून हाईवे पर बना पुल, पानी के तेज बहाव ने पुल के दोनों पिलर हुए क्षतिग्रस्त

 

वही महिला भी शोर मचाते उसके पीछे दौड़ी। लोगों की मदद से युवती को पकड़ लिया गया और पुलिस आरोपी को कोतवाली ले आई। वहां युवती के माता-पिता बुलाए गए लेकिन बेटी की आदत से परेशान दोनों वहां से चले गए। उधर पीड़ित महिला ने युवती के खिलाफ तहरीर देने से मना कर दिया। कहा कि वह कोर्ट-कचहरी के चक्कर नहीं लगाना चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) हल्द्वानी में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, 836 पदों पर मिलेगा रोजगार

 

जांच की गई तो पता चला कि युवती बुधवार को विकास नगर कॉलोनी बिठौरिया नंबर एक स्थित घर में घुस गई थी। युवती ने घर में रखे जेवर लॉकर से निकाल लिए, तभी मकान मालकिन ने उसे देख लिया। इस दौरान युवती जेवर और अपनी स्कूटी छोड़कर भाग गई। मुखानी पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। जल्द ही युवती को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव अपडेट - कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, जाने किन्हे कहां से मिला टिकट