उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- (बड़ी खबर) नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कांग्रेस प्रत्याशी की RO से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की

हल्द्वानी न्यूज़– नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के खिलाफ रिटर्निंग ऑफिसर उधम सिंह नगर को शिकायत की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है।

उन्होंने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी द्वारा विभिन्न समाचार पत्रों में विज्ञापन प्रकाशित कराये गये है, जिनमें अन्य असत्य कथनो के अतिरिक्त, एक पूर्णतः मिथ्या कथन किया गया है कि वर्तमान सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी द्वारा विगत पाँच वर्षों में अपनी सांसद निधि का केवल 40 प्रतिशत व्यय किया है एवं शेष धनराशि वापस हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर युवक ने किया दुष्कर्म , अश्लील वीडियो बनाकर युवक कर रहा है ब्लैकमेल

उन्होंने कहा कि असत्य, अधारहीन एवं तथ्यों के विपरीत है, वास्तविकता यह है कि सांसद निधि की पूर्ण धनराशि के प्रस्ताव भेजे जा चुके है, जिनमें से कई प्रस्ताव कतिपय कारणों से संबंधित कार्यालयों में स्वीकृति हेतु विचाराधीन एवं लंबित है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहाँ बारिश से हुए टपकेश्वर मंदिर क्षेत्र तथा भीतरली गांव में हुए नुकसान का स्थलीय निरीक्षण करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

इस संबंध में यह भी स्पष्ट करना है कि सांसद निधि की धनराशि का कोई भी अंश Lapse नहीं हुआ है और न ही वापस गया है। इस प्रकार बिना किसी आधार के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा असत्य कथन प्रकाशित किया जा रहा है, जोकि आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। उन्होंने मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड के मुख्य आरोपी माही सहित चार अन्य आरोपियों पर नैनीताल पुलिस ने इनाम घोषित किया।