उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ तीन नाबालिक दोस्त खेलते- खेलते अचानक हुए लापता

हल्द्वानी न्यूज़– हल्द्वानी शहर के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले तीन नाबालिक दोस्त खेलते खेलते अचानक लापता हो गए। परिवार वाले काफी ढूंढ-खोज की लेकिन उनका पता नहीं चला। वही पूरे मामले में परिवार वालों ने पुलिस में तीनो दोस्तों की लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई है, फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के गुमशुदगी लिखाने के पांच दिन बाद भी तीनों का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- जाको राखे साइयाँ, मारि न सक्कै कोय, यह मुहावरा उत्तराखंड में हुआ साबित जब गुलजार बच्चों के चारों ओर घूम रहा था तब 8 साल की नाजिया ने दिखाई हिम्मत ऐसे बचाई तीन भाइयों की जान, पढ़ें पूरी खबर....UK बुलेटिन पर

उधर परिजनों ने पुलिस पर ढूंढ-खोज नहीं करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि जवाहरनगर बनभूलपुरा के रहने वाले 13 वर्षीय दिपेश आठवीं और 12 वर्षीय रोहित और 12 वर्षीय शेखर कक्षा सात में पढ़ते हैं और अच्छे दोस्त है। परिजनों के मुताबिक तीनों रविवार दोपहर मोहल्ले में खेल रहे थे, इसके बाद दोपहर में तीनों अचानक लापता हो गए। देर शाम तक नहीं लौटने पर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  आईटीबीपी में निकली हेड कांस्टेबल ग्रुप सी के पदों पर भर्ती, ऑनलाइन आवेदन हुए शुरू, पढ़े पूरी खबर।

परिवार वाले तीनों दोस्तों को काफी ढूंढने की कोशिश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद परिवार वालों ने बनभूलपुरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया है।


वही पुलिस की प्राथमिक जांच में तीनों दोस्त एक साथ सीसीटीवी में देखे गए फुटेज में रोहित के कंधे पर एक बैग टंगा नजर आया। वह घर से तीन सौ रुपये भी ले गया है। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि तीनों की तलाश की जा रही है। तीनों दोस्तों की अंतिम बार सीसीटीवी में रेलवे स्टेशन रोड पर दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहाँ मासूम का जबड़ा तोड़ने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी निकल 7 बच्चो का बाप।

पुलिस का कहना है कि तीनो किशोर को ढूंढने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है, जल्द तीनों किशोर को ढूंढ लिया जाएगा, तीनों दोस्तों के लापता होने के बाद से परिवार परेशान है। परिवार वालों ने पुलिस से जल्द से जल्द खोज करने की गुहार लगाई है।