उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ पत्नी की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पति को पुलिस ने यहाँ से किया गिरफ्तार

हल्द्वानी शहर के ट्रांसपोर्ट नगर चौकी क्षेत्र में 11 अप्रैल को हुई महिला आस्था उर्फ अफसाना की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिसमें पुलिस ने फरार चल रहे हत्यारे पति सौरभ को गिरफ्तार किया है, सौरभ को पुलिस ने ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ मालगाड़ी की छत पर चढ़ा सिरफिरा युवक, डंडे से बिजली की तारों को हिलाने लगा, डंडे में करंट आने से बुरी तरह से झुलसा

 

इस मामले का खुलासा होने के बाद नैनीताल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अपनी टीम की सफलता पर नैनीताल पुलिस टीम की पीठ थपथपा रही है और पुलिस टीम का मनोबल भी बढ़ा रही है।

 

बताया गया है की यह लंबे समय से फरार चल रहा था और उसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई थी। शनिवार को पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी प्रकाश चंद्र बताया पुलिस की टीम ने बरेली से लेकर मथुरा तक फरार चल रहे हत्यारे सौरभ की तलाश की थी लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई।

यह भी पढ़ें 👉  मयंक हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच एवं हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी को लेकर ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधानों एवं जनप्रतिनिधियों ने डीएम नैनीताल को सौंपा ज्ञापन।

 

वहीं पुलिस टीम को सूचना मिली कि सौरभ की मृत पत्नी का फोन बरेली में किसी व्यक्ति द्वारा चलाए जा रहा है। जिसे उसने मथुरा से खरीदा था। इसके बाद पुलिस को पता लगा सौरभ अपने बच्चों का दाखिला मथुरा के किसी संस्थान में करवाने वाला है। जिसके लिए उसे कुछ दस्तावेजों की जरूरत थी। जिसके लिए वह बरेली गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ परिवार संग मंदिर जाने के लिए निकले, 17 दिन पहले हुई थी शादी, ऐसे खींच ले गई मौत।